रोहित शेट्टी के शो 'Khatron Ke Khiladi 12 में नजर आएंगी टीवी की ये संस्कारी बहुएं!

 | 
rohit s

इंटरनेट डेस्क। छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय शोज में से एक स्टंट बेस्ड एडवेंचर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ अपने नए सीजन के साथ दर्शकों के बीच फिर से आने की तैयारी में है। रोहित शेट्टी की होस्टिंग वाले इस शो को दर्शकों द्वारा बहुत ही पंसद किया जाता है। अब इस शो के 12वें संस्करण में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स के नामों का भी धीरे-धीरे खुलासा होने लगा है। 

s

खबरों के अनुसार, खतरों के खिलाड़ी 12 में इस बार टीवी की कई संस्कारी बहुओं का जलवा भी देखने को मिलेगा। रोहित शेट्टी के शो से  मशहूर अभिनेत्री सृति झा का नाम भी जुड़ गया है। सृति झा ने टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य में प्रज्ञा के रूप में दर्शकों का दिल जीता है।

s

वहीं छोटी बहू के रूप में टीवी इंडस्ट्री में अपनी विशेष पहचान बना चुकी अभिनेत्री रुबीना दिलैक भी इस शो का हिस्सा बन सकती हैं। रुबीना दिलैक बिग बॉस 14 की विनर रह चुकी है।  खतरों के खिलाड़ी 12 में रुबीना, सृति के अलावा प्रतीक सहजपाल, शिवांगी जोशी, पवित्रा पुनिया, उमर रियाज, एरिका फर्नांडिस, जन्नत जुबैर रहमानी, मुनव्वर फारुकी, चेतना पांडे, फैजल शेख यानी फैजू और तुषार कालिया जैसी हस्तियों भी नजर आ सकती है।