बॉलीवुड में 30 साल पूरे होने पर यश राज फिल्म्स ने Akshay Kumar को दिया ये सरप्राइज

 | 
akshay kumar

इंटरेनट डेस्क। बॉलीवुड के स्टार अभिनेता अक्षय कुमार के बॉलीवुड में 30 साल पूरे हो गए हैं। यश राज फिल्म्स ने पृथ्वीराज का पोस्टर साझा कर अक्षय कुमार के बॉलीवुड में 30 साल पूरे होने का जश्न मनाया है। 

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार ने फिल्म सौगंध (1991) से बॉलीवुड मेंं डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में अपनी बादशाहत साबित की। उन्होंने हर बार अपनी फिल्मों से प्रशंसकों को सरप्राइज दिया है,  लेकिन इस बार यश राज फिल्म्स ने अक्षय कुमार को बॉलीवुड में 30 साल पूरा होने पर उन्हें सरप्राइज दिया है। 

दरसअल, यश राज फिल्म्स ने फिल्म पृथ्वीराज का नया पोस्टर शेयर कर अभिनेता अक्षय कुमार के 30 सालों का जश्न मनाया है। वायआरएफ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो भी साझा किया है।  यश राज फिल्म्स के इस वीडियो में अक्षय कुमार की प्रत्येक फिल्म का दृश्य दिखाया गया है! वाईआरएफ ने ये वीडियो शेयर कर लिखा कि सिनेमा में अक्षय कुमार के 30 साल पूरे होने का जश्न मना रहा हैं! 

इस पर अक्षय कुमार ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने वीडिया को लेकर कहा कि यह मेरे दिमाग में आया ही नहीं था कि ये सिनेमा में मेरे तीस वर्ष पूरे होने का जश्न मनाने के लिए हो रहा है।