Bollywood Movie: डब्बाबंद हो गई रोहित-टाइगर की 200 करोड़ी फिल्म, वजह परेशान करने वाली हैं

 | 
Tiger Shroff-Rohit Shetty

टाइगर श्रॉफ को चाहने वाले और रोहित शेट्टी की फिल्मों को पसंद करने वाले फैंस के लिए एक बुरी खबर है। कुछ समय पहले फिल्मी गलियारों में चर्चा थी कि रोहित शेट्टी टाइगर श्रॉफ को लेकर एक एक्शन फिल्म का निर्माण करने वाले है। लेकिन कोरोना से बिगड़े हालातों का असर फिल्म इंडस्ट्री पर पड़ता हुआ दिखाई दे रहा हैं। ऐसे में सुनंने में आया है कि रोहित शेट्टी जिस फिल्म का निर्माण टाइगर के साथ करने वाले थे, उसे अब ठंडे बस्ते में डाल दिया गया हैं। 

Rohit Shetty

फिल्म के डब्बाबंद किए जाने की वजह कोरोना महामारी की तीसरी लहर को माना जा रहा है। जिसकी वजह से फिल्म निर्माता मेगा बजट मूवीज का निर्माण करने से डर रहे हैं। फिल्म के बंद होने की आधिकारिक वजह तो अभी तक सामने नहीं आई हैं लेकिन माना जा रहा है कोरोना का बुरा समय निकल जाने के बाद निर्माता इस फिल्म पर फिर से काम करेंगे। जानकारी के मुताबिक टाइगर को लेकर इस फिल्म का निर्माण रोहित के अस्सिस्टेंट डायरेक्टर करने वाले थे। 

Tiger Shroff

बता दे भले ही टाइगर की रोहित के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म बंद कर दी गई हो। लेकिन टाइगर के पास लिस्ट में एक के बाद एक एक्शन फिल्में हैं। जिनपर वह लगातार काम कर रहे हैं। बरहाल, फैंस को उम्मीद है कि रोहित और टाइगर की जोड़ी भविष्य में बॉक्स ऑफिस का रिकॉर्ड कलेक्शन करेगी।