Pawan Singh Birthday: पहली पत्नी ने की आत्महत्या तो कई लड़कियों के साथ अफेयर में जुड़ा नाम

 | 
Pawan Singh

भोजपुरी सिने इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन सिंह का आज जन्मदिन हैं। 5 जनवरी 1986 को आरा में जन्मे पवन सिंह इस वक्त लंदन में हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में करियर के 16 साल पूरे कर चुके पवन ना सिर्फ एक बेहतरीन अभिनेता है बल्कि अच्छे गायक भी हैं। महज 11 की उम्र में ही उन्होंने अपने करियर की शुरुआत कर दी थी। उनका पहला एलबम 'ओढ़निया' नाम से रिलीज हुआ था। लेकिन उन्हें प्रसिद्धि 2008 में आए एलबम 'लॉलीपॉप लागेलू' से हासिल हुई। 

Pawan Singh

'लॉलीपॉप लागेलू' गाने ने पवन को रातों-रात स्टार बना दिया। उनका यह गाना ना सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में काफी पसंद किया गया। 2007 में फिल्म 'रंगली चुनारिया तोहरे नाम' में उन्होंने मुख्य कलाकार की भूमिका निभाई। उनका बचपन काफी गरीबी में गुजरा लेकिन आज वे लग्जरी लाइफ जीते हैं। 

Pawan Singh

मेगा स्टार पवन ने दो शादियां की हैं। उनकी पहली पत्नी नीलम थी जिसने शादी के छह महीने बाद ही 8 मार्च 2015 को मुंबई में आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद भी पवन का अफेयर कई अभिनेत्रयों के साथ रहा। लेकिन अफेयर की ख़बरें महज अफवाह साबित हुई और इन सब बातों को दरकिनार करते हुए पवन ने ज्योति नाम की लड़की से दूसरी शादी कर ली। पवन के नाम जान लेबू का, गदर, सत्या, तेरे जइसा यार कहां, चैलेंज समेत कई हिट फिल्में दर्ज हैं।