Tanvi Hegde: 90 के दशक के बच्चों की फेवरेट 'फ्रूटी' काफी बदल गई हैं, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

 | 
Tanvi Hegde

"सोना  ..सोनपरी आई  ..सोनपरी-सोनपरी  .. सोनपरी आई।" यह टाइटल सांग 90 के दशक के बच्चों ने टीवी पर कई बार सुना होगा। किसी समय स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला शो 'सोनपरी' बच्चों की जान हुआ करता था। शो में सोनपरी के अलावा 'फ्रूटी' नाम की बच्ची का किरदार काफी फेमस हुआ था। जिसे उस समय की बाल अभिनेत्री तन्वी ने बेहद शानदार तरीके से निभाया था। अपने किरदार में वह काफी क्यूट लगती थी और बच्चे उन्हें पसंद भी करते थे। 

Tanvi Hegde

उस समय की फ्रूटी अब काफी बड़ी हो गई हैं। वह 30 साल की हो चुकी हैं। सोशल मीडिया पर वह अक्सर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं। जिन्हें यूजर्स काफी पसंद करते हैं। तन्वी के बारे में बेहद कम लोगों को जानकारी होगी कि उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 'रसना' के एक विज्ञापन से की थी। यह विज्ञापन ने ही तन्वी को प्रसिद्धि दिलाई। इस विज्ञापन के चलते बच्चों में वह 'रसना गर्ल' के नाम से भी फेमस हो चुकी थी। लेकिन सोनपरी ने उन्हें उड़ान दी। 

Tanvi Hegde

महज 9 साल की उम्र में तन्वी ने माधुरी दीक्षित अभिनीत एमएफ हुसैन की फिल्म 'गामिनी' में बेबी शकुंतला का किरदार अदा किया था। तन्वी ने साल 2009 में  टीवी सीरियल ‘चल चलें’ में निडर छात्रा वैष्णवी का किरदार भी बेहद संजीदगी से निभाया। साल 2000 में उन्होंने फिल्म ‘गज गामिनी’ में काम किया। कहा जाता है कि तन्वी अभी तक के अपने करियर में करीब 150 से अधिक विज्ञापन कर चुकी हैं। तन्वी को चाहने वाले लोग उनका इंस्टाग्राम देख सकते हैं।