Tejasswi Prakash: इस पॉपुलर TV सीरियल में नजर आ सकती है बिग बॉस 15 की प्रतिभागी तेजस्वी प्रकाश

 | 
Tejasswi Prakash

बिग बॉस 15 से अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश को काफी लोकप्रियता हासिल हुई हैं। अभी यह रियलिटी शो खत्म भी नहीं हुआ हैं और तेजस्वी को बड़े ऑफर मिलने लगे है। जानकारी के मुताबिक उन्हें एकता कपूर ने अपने सीरियल में काम करने का ऑफर दिया हैं। संभावना जताई जा रही है कि \तेजस्वी एकता कपूर के सीरियल नागिन के छठे सीजन में अहम किरदार में नजर आ सकती हैं। सूत्रों का कहना है कि शो मेकर्स तेजस्वी के घर से वापस आने का इंतजार कर रहे है। 

Tejasswi Prakash

रिपोर्ट्स के मुताबिक रिद्धिमा पंडित और महक चहल पहले से 'नागिन' का हिस्सा हैं। और अब इस पॉपुलर टीवी सीरीज में तेजस्वी प्रकाश का भी नाम जुड़ने वाला हैं। बिग-बॉस 15 की टॉप दावेदारों में से एक तेजस्वी काफी खूबसूरत है और सोशल मीडिया पर भी वह अपने फैंस के साथ रुबरु होती रहती हैं। 

Tejasswi Prakash

बता दे तेजस्वी पहले भी छोटे पर्दे पर काम कर चुकी हैं। वह सीरीयल "स्वरगिनी-जोड़े रिश्तों के सुर में रागिनी" में अहम किरदार निभाते हुए दिखाई दी थी। इसके अलावा उन्हें 'पहरेदार पिया की', 'रिश्ता लिखेंगे हम नया' और पौराणिक शो 'कर्णसंगिनी' जैसे शोज में भी देखा जा चुका हैं। बिग बॉस से पहले वह खतरों के खिलाड़ी रियलिटी शो के दसवें सीजन में भी बतौर कंटेस्टेंट दिखाई दी थी। अब देखना होगा कि नागिन के किरदार में तेजस्वी क्या कमाल दिखा पाती हैं।