Uday Chopra Birthday: 49 की उम्र में भी कुंवारा हैं 'धूम' का अली, फिल्मों से दूर होकर भी करोड़ों में हैं कमाई

 | 
Uday Chopra

बॉलीवुड अभिनेता उदय चोपड़ा का आज जन्मदिन है। फिल्मी परिवार में जन्म लेने वाले उदय ने अभिनय करियर की शुरुआत फिल्म ‘मोहब्बतें’ से की। इसके अलावा वे धूम सीरीज की सभी फिल्मों में दिखाई दिए हैं। इसके बाबजूद बॉलीवुड में उनका एक्टिंग करियर लंबा नहीं चल सका हैं। काफी समय से भले ही वह फिल्मी दुनिया से दूर हो लेकिन आज भी लग्जरी लाइफस्टाइल जीते हैं। एक रिपोर्ट की माने तो उदय चोपड़ा करीब 40 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं। 

Uday Chopra

रिपोर्ट के मुताबिक आलीशान घर और महंगी गाड़ियों को रखने वाले उदय सालाना पांच करोड़ की आय कर ही लेते हैं। जानकारी के मुताबिक उदय वाईआरएफ एंटरटेनमेंट कंपनी के सीआईओ हैं। इसके अलावा वे यशराज फिल्म्स के अंदर मां पामेला चोपड़ा और भाई आदित्य चोपड़ा के साथ मैनेजर की भूमिका में भी हैं। इन सब के अलावा उदय ने 1994 में फिल्म 'ये दिल्लगी' का निर्माण भी किया, जिसमें अक्षय कुमार, काजल और सैफ अली खान थे। 

Uday Chopra

यशराज प्रोडक्शन की बहुप्रतीक्षित सीरीज 'धूम' में सहायक अभिनेता के तौर पर उदय को काम को काफी सराहा जाता हैं। 19 की उम्र में आज भी उदय कुंवारे बैठे हैं। वह अभिनेत्री नरगिस फाखरी के साथ अफेयर को लेकर भी काफी चर्चा में आये थे। लेकिन कुछ ही समय बाद दोनों के ब्रेकअप हो गया।