Delhi में 1000 रूपय से भी कम में इन जगहों पर सेलिब्रेट करें NEW YEAR

 | 
f

साल 2022 अपने अंतिम वक्त में पहुंच गया साल 2022 का अंत होने वाला है और हर कोई नए साल का इंतजार कर रहा है आप भी नए साल के स्वागत की पार्टी प्लान कर रहे होंगे अगर आप नए साल पर पार्टी प्लान कर रहे हैं और आपको महंगी पार्टी करने के लिए आपका बजट नहीं है तो आज हम आपको दिल्ली के कुछ ऐसे क्लब और रेस्टोरेंट बताएंगे जहां आप ₹1000 से कम में ही न्यू ईयर की पार्टी सेलिब्रेट कर सकते हैं।

f

कैफे हॉकर्स -
कैफे हॉकर्स नए साल के जश्न के लिए बेहद ख़ास है दिल्ली की सबसे अच्छी जगह में शामिल है कनॉट प्लेस में कैफे हॉकर्स न्यू ईयर पार्टी के लिए खास है आप यहां पर ₹1000 की फीस एंट्री देखकर कम बजट में ही फूड्स और ड्रिंक्स का मजा ले सकते हैं।

f

स्‍मैश
गुड़गांव की डीएलएफ सिटी में मौजूद स्मैश एनसीआर की सबसे खास है आप यहां पर फूड रिंग्स का मजा ले सकते हैं आपको यहां न्यू ईयर पार्टी के लिए खास जा मिलते हैं आपकी हां फैमिली फ्रेंड्स के साथ एंजॉय कर सकते हैं यहां प्रति व्यक्ति के लिए एंट्री फीस ₹1000 है।

f

खाजा चौक
गुड़गांव एमजी रोड पर स्थित खाजा चौक अपने हाथ एंटीक इंडियन फूड के लिए फेमस है जहां देसी भोजन मिलता है आप यहां राजस्थानी मुगलई साउथ इंडियन नॉर्थ इंडियन फूड का स्वाद ले सकते हैं प्रति व्यक्ति के हिसाब से यहां के एंट्री फीस ₹1000 है आपके बजट के अनुसार और आप यहां न्यू ईयर सेलिब्रेट कर सकते हैं।

f

फ्यूजन बिस्‍ट्रो -
फ्यूजन बिस्ट्रो कैफे न्यू ईयर पार्टी के लिए खास है दो मंजिले कैसे आपके लिए बेहद शानदार है आप यहां दोस्तों से ₹1000 की एंट्री के साथ यहां जमकर पार्टी कर सकते हैं।

f

चार ग्रिल
करोल बाग में मौजूद चकरी में आप 5 अप्रैल फैमिली के साथ नियर बना सकते हैं यहां आपके बजट अनुसार न्यू ईयर मनाने के लिए खास इंतजाम है।