Relationship tips: अक्सर पति अपनी पत्नियों में ढूंढते हैं ये खूबियां

 | 
l

अक्‍सर लड़कियां सोंचती हैं पुरुषों को ऐसी पत्‍नियां चाहिये जो उनके घर का सारा काम करे और उनके लिये खाना बनाए यानी की उन्‍हें केवल एक नौकरानी चाहिये। मगर ऐसा बिल्‍कुल भी नहीं है, हर पुरुष अपनी होने वाली पत्‍नी में कुछ खास बातें जरुर तलाशता है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही खूबियों के बारें में बता रहे है। जिनकों अपनी पत्नी में हर लड़का देखना चाहता है। आइये जानते है उन खूबियों के बारें में..

बातों को समझे – लडके अपने मन की बात बहुत जल्दी शेयर नही कर पाते है। इसी की बजह से वो चाहते है कि उनका पार्टनर उसके अंदर की फीलिंग्स को बिना कहे ही समझ जाये। उसकी पंसद-नापसंद को समझे। हर छोटी-छोटी बातों का ध्यान रखे।

f

रोमांटिक हो – ज्यादातर पुरुष रोमांटिक मूड़ के ज्यादा होते है। ऐसे में वो भी चाहते है कि उनकी पार्टनर भी उनसे रोमांटिक बातें करे। दोनों के बीच में हमेशा मस्ती मज़ाक वाला वातावरण हो। जब भी वो थक हार कर घर आये। तो पत्नि के रोमांस भऱे मूड़ को देखकर फ्रेश फील करे।

सरप्राइज गिफ्ट – जिस तरह से हर लड़कियों को लड़कों से गिफ्ट लेना ज्यादा पसंद आता है उसी तरह से पुरुष भी किसी खास मौके पर तोहफे लेना ज्यादा पसंद करते हैं। इसलिए जब उनकी पार्टनर किसी खास मौके पर उन्हें तोहफा देती हैं तो उनके चेहरे पर एक खास चमक देखने को मिलती है। इससे दोनों के आपसी प्रेम और ज्यादा मजबूत हो जाता है।

r

दूसरे मर्द से तुलना – हर पुरूष चाहता हैं कि उसकी बीवी उसकी हर बात सें पूरी तरह संतुष्ट रहे। किसी पराये मर्द में तुलना करके उसे नीचा गिराने की कोशिश ना करें। इससे घर पर कलह रहने के अलावा कुछ भी हासिल नही होता। घऱ की हर समस्या घर की चारदिवारी में ही सीमित होकर सुलझ जाये। चुगल खोरी या पीठ पीछे बुराई करने वाली औरत यदि ऐसा करती है। तो वो अपने पति को हर तरह से नीचा गिराने की कोशिश करती है।

शारीरिक संतुष्टि – हर पति-पत्नि के बीच में प्यार के साथ साथ शारीरिक संबंध का होना भी काफी जरूरी होता है जो दोनों के रिश्तों को और अधिक मजबूत बनाने का काम करता है। क्योकि शादी के बाद हर वैवाहिक रिश्‍ते में शारीरिक संतुष्टि की चाहत ज्यादा होती है। और हर पुरुष की अपने पार्टनर के प्रति यही ख्वाहिश और चाहत होती है।