Travel Tips: आप भी अनन्या पांडे की तरह शांत जगह पर घूमना चाहता है तो थाईलैंड की इन जगहों की ट्रिप का करें प्लान !

 | 
SS

घूमने का शौक अधिकतर लोगों को होता है सभी लोग अपनी वैकेशन और किसी भी खास मौके पर घूमने का प्लान करते हैं अगर आप भी इस बार घूमने का प्लान कर रहे हैं और आप भी अनन्या पांडे की तरह किसी शांत जगह पर घूमने जाना चाहते हैं तो इस बार आप भी अनन्या पांडे की तरह थाईलैंड कि कुछ खास जगह पर जाने का प्लान कर सकते हैं। अनन्या पांडे थाईलैंड में अकेले नहीं बल्कि अपने दोस्त के नव्या नवेली नंदा के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। अनन्या पांडे अपनी थाईलैंड की ट्रिप के दौरान खूब इंजॉय कर रही है अगर आप भी घूमने का प्लान कर रहे हैं तो आइए इस लेख के माध्यम से आपको बताते हैं थाईलैंड की कुछ खास जगह के बारे में जिनको आप एक्सफ्लोर करने के लिए जा सकते हैं आइए जानते हैं इन जगहों के बारे में विस्तार से -

SS
* फुकेत :

थाईलैंड में घूमने के लिए आप फुकेत के ट्रिप का प्लान कर सकते हैं थाईलैंड की ये जगह समुद्र तट पर स्थित है जो एक बहुत ही मशहूर पर्यटन स्थल है। इस जगह पर घूमने के लिए लोग बहुत दूर-दूर से आते हैं। यह जगह आपको भी बहुत पसंद आने वाली है आप यहां पर जाकर खूबसूरत नजारों के साथ फोटोशूट भी करा सकते हैं यहां पर आपको बुद्ध टावर भी देखने को मिलेगा।


* बैंकॉक :

थाईलैंड की ट्रिप के दौरान आप घूमने के लिए बैंकॉक जगह पर जरूर जाएं। इस जगह पर जाकर आप स्वादिष्ट व्यंजन और नाइट क्लब तथा उनके ऊंची इमारतों को देखने के साथ-साथ यहां के चहल-पहल भरे बाजारों में घूमने का मजा ले सकते हैं यह जगह भी वाकई में घूमने के लिए बहुत ही खूबसूरत है इसके अलावा आप इस जगह पर जाकर शानदार और खूबसूरत मंदिरों को देखने का लुफ्त उठा सकते हैं इनकी वास्तु कला आपका दिल जीत लेगी।

SS
* अयुत्या :

आपने देखा होगा कि कुछ लोगों को इतिहास जानने में रुचि होती है अगर आपको भी इतिहास में रुचि है तो यह जगह आपके लिए परफेक्ट है। थाईलैंड के सबसे आकर्षक पर्यटन स्थलों में से एक मानी जाती है। अगर आप भी थाईलैंड की ट्रिप का प्लान कर रहे हैं तो इस जगह पर जाना ना भूलें।


* चियांग माई :

अगर आपको भी पहाड़ी इलाकों में घूमना अच्छा लगता है तो आप थाईलैंड की इस जगह पर जाने का प्लान कर सकता है क्योंकि यह जगह पहाड़ों में स्थित है इस जगह पर स्थित वाइट टेंपल एकमात्र हस्तशिल्प मंदिर है। जो थाईलैंड के प्रमुख पर्यटन स्थलों में से एक माना जाता है यहां पर जाकर आप मार्केट और संग्रहालय जैसी जगहों पर भी घूमने का लुफ्त उठा सकते हैं।