Utility News: जयपुर में खुलेगी 36 नवीन इन्दिरा रसोई, मिली इस प्रस्ताव को मंजूरी

 | 
indira

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में गरीब लोगों के लिए अच्छी खबर आई है। खबर ये कि जयपुर में 36 नवीन इन्दिरा रसोई खोलने के प्रस्तावों को दी मंजूरी मिल गई है। 
 जिला कलक्टर राजन विशाल ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि राज्य सरकार की बजट घोषणा 2021-22 की अनुपालना में नगर निगम (ग्रेटर) एवं नगर निगम (हेरिटेज) द्वारा चिन्हित किए गए स्थानों पर नवीन इन्दिरा रसोई संचालित की जायेगी। जिसके लिए नगर निगम (ग्रेटर) में 20 एवं नगर निगम (हेरिटेज) क्षेत्र में 16 नवीन इन्दिरा रसोई खोलने के प्रस्तावों को मन्जूरी दी गई है। 

indira

जिला कलक्टर ने गुरूवार को कलक्ट्रेट सभागार में इन्दिरा रसोई योजना के संबंध में आयोजित बैठक के दौरान यह जानकारी प्रदान की। उन्होंने कहा कि इन्दिरा रसोई पर सम्मानजनक तरीके से बैठाकर खाना खिलाया जाए एवं साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखा जाए।

indira

उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे इन्दिरा रसोईयों के बेहतर संचालन एवं व्यवस्थाओं को सही रखने के लिए नियमित रूप से निरीक्षण किया जाना सुनिश्चित करें।  बैठक में अतिरिक्त जिला कलक्टर (उत्तर) श्री बीरबल सिंह, अतिरिक्त आयुक्त नगर निगम ग्रेटर डॉ. प्रवीण कुमार सहित संबंधित अधिकारीगण उपस्थित रहें।