Beauty Tips: आईब्रोज होंगी परफेक्ट शेप में, बस आजमाएं ये आसान टिप्स..

 | 
xx

ब्यूटी केयर टिप्स: आज हम आपके लिए आइब्रो केयर टिप्स लेकर आए हैं जिन्हें आजमाकर आप अपनी आइब्रो को अच्छी शेप में रख सकती हैं तो आइए जानते हैं आईब्रो की देखभाल कैसे करें।

c

महंगे मेकअप प्रोडक्ट्स से लेकर स्किन केयर तक खूबसूरत दिखने के लिए क्या कुछ नहीं करतीं, लेकिन आईब्रो केयर को भूलकर आइब्रो की ग्रोथ बढ़ाने के लिए ही थ्रेडिंग करवाएं, लेकिन आईब्रो के मेंटेनेंस के लिए सिर्फ थ्रेडिंग ही ठीक नहीं है। इसलिए आज हम आपके लिए आइब्रो केयर टिप्स लेकर आए हैं जिन्हें आजमाकर आप एक अच्छी आईब्रो शेप पा सकती हैं तो आइए जानते हैं आइब्रो की देखभाल कैसे करें।
 
बाल मत तोड़ो
कभी-कभी आपको अचानक किसी फंक्शन में जाना पड़ जाता है, ऐसे में आप जल्दबाजी में थ्रेडिंग करना भूल जाती हैं। फिर आप चिमटी की मदद से भौंहों के अतिरिक्त बालों को खींच लें। लेकिन आपको ऐसा बिल्कुल भी नहीं करना चाहिए, इससे आपकी आईब्रो का शेप बिगड़ सकता है। इसके अलावा आपको इसके कारण बाल टूटने का अनुभव हो सकता है।

c
 
आइब्रो वैक्स का इस्तेमाल करें
जिस तरह त्वचा को मॉइश्चराइज करने की जरूरत होती है, उसी तरह आइब्रो के बालों को भी। यह आपकी आइब्रो के बालों को रूखा और भंगुर होने से रोकता है। इसके लिए आपको बाजार में कई मॉइस्चराइजिंग क्रीम आसानी से मिल जाएंगी।

PC Social media