Indian Players Marriage: नए साल में घोड़ी चढ़ेंगे ये 5 भारतीय क्रिकेटर, चौथा नाम हैरान करने वाला

 | 
Indian Players Marriage

2021 में जसप्रीत बुमराह, विजय शंकर और राहुल तेवतिया जैसे खिलाड़ी शादी के बंधन में बंधे। कई भारतीय खिलाड़ी अपनी प्रेमिका संग सगाई कर चुके हैं। जिनि अब शादी होना बाकी हैं। ऐसे में संभावना जताई जा रही हैं कि टीम इंडिया के पांच बैचलर नए साल 2022 में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, लोकेश राहुल और ऋषभ पंत जैसे प्लेयर्स से उम्मीद हैं कि वे इस साल शादी के बंधन में बंध ही जाएंगे। चलिए जानते है। 

lokesh rahul and athiya shetty

लोकेश राहुल (Lokesh Rahul)

ओपनर बल्लेबाज राहुल बॉलीवुड अभिनेत्री आथिया शेट्टी के साथ लंबे समय से रिश्ते में है। दोनों अपने रिश्ते को स्वीकार कर चुके हैं। साल के शुरुआत में ही राहुल को वनडे टीम की कमान मिली हैं। अब वह टीम इंडिया का एक बड़ा नाम हैं। ऐसे में संभावना हैं कि वह इस साल आथिया संग शादी करेंगे। 

Rishabh Pant isha negi

ऋषभ पंत (Rishabh Pant)

विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ईशा नेगी के साथ लंबे समय से रिलेशन में हैं। टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट में लगातार खेल रहे पंत आज एक बड़ा नाम हैं। ऐसे में करियर में पूरी तरह सेट होने के बाद उम्मीद की जा रही है कि वे अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड ईशा नेगी से इस साल शादी करेंगे। 

deepak chahar jaya bharadwaj

दीपक चाहर (Deepak Chahar)

बीते साल 2021 में अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को प्रपोज करने वाले दीपक के भी नए साल में विवाह बंधन में बंधने की उम्मीद है। दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। जया दिल्ली की एक कॉरपरेट फर्म में काम करती हैं। वही दीपक टीम इंडिया के तेज गेंदबाजी आक्रमण के मुख्य चेहरे हैं। 

Mohammed Siraj

मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj)

मौजूदा समय में टीम इंडिया के लिए तेज गेंदबाजी में सनसनी बन चुके सिराज भी इस साल शादी कर सकते हैं। अभी तक उनकी मंगेतर कौन हैं, इस बारे में खुलासा नहीं हुआ हैं। लेकिन सिराज के पिता के निधन के बाद उनकी मंगेतर ने काफी साथ दिया था। 

shardul thakur mittali parulkar

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur)

ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं। एशिया के बाहर यदि टीम इंडिया का सिलेक्शन होता है तो शार्दुल का चयन चयनकर्तओं की मजबूरी बन चुका हैं। साल 2021 में गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर से सगाई करने के बाद अब वह 2022 में शादी के बन्धन में बंध सकते हैं।