Travel Tips: गणतंत्र दिवस के मौके पर त्रिशला फार्महाउस पर बिताएं यादगार पल, यादगार बनेगा टूर

 | 
PC: Trishla Farmhouse

इंटरनेट डेस्क। देश में कल धूमधाम से गणतंत्र दिवस मनाया जाएगा। बड़ी संख्या में लोग इस मौके पर घूमने का प्लान बनाते हैं। बहुत से लोग गणतंत्र दिवस के मौके को यादगार बनाने के लिए किसी शानदार जगह की तलाश कर रहे हैं। अगर आपका भी इसी प्रकार का प्लान है तो राजस्थान की राजधानी जयपुर का त्रिशला फार्महाउस आपके लिए बेहतर विकल्प साबित होगा।

Trishla Farmhouse

यहां पर आपको करीब से प्रकृति की खूबसूरती का दीदार करने का मौका मिलेगा। जयपुर के गोनेर रिंग रोड के पास खिजूरिया ब्राहम्णान में ये फार्महाउस स्थित है। शहर की भीड़ से दूर ये एक बहुत ही शानदार जगह है। इसमें आपको खाने पीने की भी पूरी सुविधा मिलेंगी। साथ ही आप स्वीमिंग पूल का मजा ले कसते हैंं। वहीं आपको यहां पर कई प्रकार की शानदार गतिविधियों का मजा लेने का भी मौका मिलेगा। आपको आज ही यहां पर जाने का प्लान बना लेना चाहिए।

कम बजट में मिलेगी शानदार जगह: 
त्रिशला फार्महाउस आपको बहुत ही कम बजट में उपलब्ध हो जाएगा। इसमें आपको कई एक्टिविटीज का मजा लेने का मौका मिलेगा। टैरिफ से जुड़ी पूरी जानकारी आप  आप व्हाट्सएप नंबर 9784461221 पर मैसेज कर प्राप्त कर सकते हैं। 

इस प्रकार यहां पर पहुंचे:
एयरपोर्ट: राजधानी जयपुर के एयरपोर्ट से त्रिशला फार्म हाउस 22 किलोमीटर की दूरी पर ही है। आप एयरपोर्ट से टैक्सी से यहां पर आसानी से पहुंच सकते हैं। 

रेलवे स्टेशन: जयपुर रेलवे स्टेशन से त्रिशला फार्म हाउस की दूरी लगभग 28 किलोमीटर है। लगभग इतनी ही दूसरी बस स्टेंड से हैं। आप टैक्सी के माध्यम से यहां जा सकते हैं।

अक्षयपात्र जगतपुरा: यहां से त्रिशला फार्म हाउस की दूरी केवल 25 किलोमीटर है। यहां से भी आप आसानी से पहुंच सकते हैं। 

नवीनतम समाचार अपडेट के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करें