29 सितंबर को लॉन्च होने जा रहा Mi Smart स्पीकर, जानिए खासियतें

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 23 Sep 2020 12:20:59 PM
Mi Smart Speaker Expected to Launch in India on September 29

Xiaomi संभवत: 29 सितंबर को 'स्मार्टर लिविंग ’इवेंट में भारत में अपना पहला स्मार्ट स्पीकर लॉन्च करेगा। एक ट्वीट में, Xiaomi India के प्रबंध निदेशक, मनु कुमार जैन ने mi.com पर एक माइक्रोसाइट शेयर किया है। स्पीकर कंपनी के बढ़ते ऑडियो एक्सेसरीज पोर्टफोलियो का विस्तार होगा, जिसमें वर्तमान में भारत में TWS, वायर्ड और वायरलेस हेडफ़ोन और ब्लूटूथ स्पीकर हैं। कार्यकारी ने एक अलग ट्वीट के माध्यम से कुछ और उत्पादों के लॉन्च को भी टीज किया।

 

जैन ने एक फोटो के साथ-साथ एक माइक्रोसाइट के लिंक को भी ट्वीट किया जो कंपनी के आगामी ऑडियो उत्पाद की लॉन्च तिथि को टीज करता है जो स्मार्ट स्पीकर है। प्रोडक्ट 29 सितंबर को 12 बजे Living स्मार्टर लिविंग ’वर्चुअल इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। जैन ने बहुत खुलासा नहीं किया लेकिन यह एक स्मार्ट स्पीकर होने की संभावना है, यह मानना ​​सुरक्षित है कि स्पीकर Google असिस्टेंट और / या एलेक्सा सपोर्ट के साथ आएगा। 

इससे पहले दिन में, Xiaomi ने Mi Smart LED Bulb और Mi Power Bank 3i लॉन्च किया था। Mi Smart LED Bulb (B22) में 9W की रेटेड पावर है और यह 950 लुमेन की ब्राइटनेस प्रदान करता है। Xiaomi का कहना है कि बल्ब की लाइफ  लगभग 25,000 घंटे है, और दावा किया जाता है कि यह 16 मिलियन रंगों का उत्पादन करता है। स्मार्ट बल्ब Google और एलेक्सा वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट के साथ आता है। Mi Smart LED Bulb (B22) स्मार्ट लिविंग पोर्टफोलियो में कंपनी की पेशकश है, और इसकी कीमत 799 रुपए है। 

इसके अलावा Xiaomi ने भारत में 10,000mAh और 20,000mAh क्षमता वाली Mi Power Bank 3i को लॉन्च किया। दोनों पावर बैंक वेरिएंट में यूएसबी टाइप-सी और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट के माध्यम से ड्यूल इनपुट की सुविधा है। पावर बैंक 18W फास्ट चार्जिंग का समर्थन करता है और उन्नत 12-लेयर सर्किट प्रोटेक्शन से लैस है।


 
loading...

 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.