ड्यूल कैमरा के साथ भारत में लॉन्च हुआ Moto E7 Plus, कीमत मात्र 9,499

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 23 Sep 2020 12:29:55 PM
Moto E7 Plus With Dual Rear Cameras, 5,000mAh Battery Launched in India

Moto E7 Plus को मोटोरोला द्वारा नवीनतम किफायती स्मार्टफोन के रूप में भारत में लॉन्च किया गया है। इस महीने की शुरुआत में ब्राज़ील में नए फ़ोन का अनावरण किया गया था और जिसमें डुअल रियर कैमरे और एक वाटर-स्क्रीन डिस्प्ले नॉच है। Moto E7 Plus क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 SoC के साथ आता है और साथ ही 5,000mAh की बैटरी पेश करता है। फोन दो अलग-अलग रंग विकल्पों में आता है। इसके अलावा, Moto E7 Plus का मुकाबला भारत में Redmi 9 Prime, Samsung Galaxy M11 और Realme Narzo 20 से है।

 

भारत में Moto E7 Plus की कीमत, बिक्री की तारीख
भारत में Moto E7 Plus की कीमत सिंगल, 4GB + 64GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए 9,499 रुपये रखी गई है। फोन मिस्टी ब्लू और ट्विलाइट ऑरेंज कलर ऑप्शन में आता है। इसके अलावा, यह 30 सितंबर से दोपहर 12 बजे (दोपहर) से फ्लिपकार्ट के माध्यम से देश में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। 

Moto E7 Plus के स्पेसिफिकेशन
डुअल-सिम (नैनो) मोटो ई 7 प्लस एंड्रॉइड 10 पर कस्टमाइज़ेशन के साथ चलता है। फोन में 6.5-इंच एचडी + मैक्स विजन डिस्प्ले है और यह ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 एसओसी द्वारा संचालित है। फ़ोटो कैप्चर करने और वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए, Moto E7 Plus ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर शामिल है। फोन में फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर भी है जो f / 2.2 लेंस के साथ है।

Moto E7 Plus नाइट विजन मोड के साथ-साथ आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) समर्थित विकल्प जैसे ऑटो स्माइल कैप्चर, स्मार्ट कंपोजिशन, शॉट ऑप्टिमाइज़ेशन, पोर्ट्रेट मोड और स्पॉट कलर सहित कैमरा फीचर्स के साथ आता है। टाइमलैप्स और स्लो मोशन वीडियो कैप्चर करने के लिए हाई-रेज जूम और हाइपरलैप प्लस स्लो-मोशन वीडियो भी हैं।

 

मोटोरोला ने 64 जीबी का ऑनबोर्ड स्टोरेज दिया है जो माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन पर कनेक्टिविटी विकल्पों में 4 जी एलटीई, वाई-फाई बी / जी / एन, ब्लूटूथ वी 5.0, जीपीएस / ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी, और 3.5 मिमी हेडफोन जैक शामिल हैं। बोर्ड पर सेंसर में एक्सीलेरोमीटर, एम्बिएंट लाइट सेंसर और एक प्रोक्सिमिटी सेंसर शामिल हैं। फोन के पीछे एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। Moto E7 Plus 5,000mAh की बैटरी पैक करता है जो 10W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।


 
loading...

 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.