Redmi ने लॉन्च किए 32 इंच से लेकर 65 इंच तक के स्मार्ट टीवी A सीरीज, जानिए खासियतें

Rajasthan Khabre | Updated : Thursday, 17 Sep 2020 01:11:52 PM
Redmi Smart TV A Series With Screen Sizes From 32-Inch to 65-Inch Announced

Redmi Smart TV A सीरीज को चीन में Xiaomi सब-ब्रांड ने लॉन्च कर दिया है। आधिकारिक चीनी स्मार्ट टीवी अकाउंट द्वारा डेवलॅपमेंट को माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर शेयर किया गया था। ब्रांड ने स्मार्ट टीवी मॉडल के बारे में कोई डिटेल नहीं दी है, सिवाय इसके कि इसमें पांच स्क्रीन साइज होंगे जो 32-इंच से लेकर 65-इंच तक के होंगे। इसके अलावा, वीबो पोस्ट में कहा गया है कि रेडमी स्मार्ट टीवी A सीरीज़ के लिए प्री-ऑर्डर जल्द ही शुरू होंगे, हालांकि, वास्तविक तारीख का उल्लेख नहीं किया गया है।

 

Xiaomi ने अपने Redmi स्मार्ट टीवी हैंडल के माध्यम से Weibo पर नए स्मार्ट टीवी लाइनअप की घोषणा करते हुए एक पोस्टर शेयर किया। यह स्लिम बेज़ल्स के साथ पांच स्क्रीन साइज के साथ आता है। पोस्टर में यह भी बताया गया है कि नई टीवी सीरीज के लिए प्री-ऑर्डर जल्द ही JD.com, Xiaomi Youpin, Xiaomi Mall और अन्य खुदरा विक्रेताओं के माध्यम से खुलेंगे। रेडमी स्मार्ट टीवी ए श्रृंखला में 32-इंच, 43-इंच, 50-इंच, 55-इंच और 65-इंच स्क्रीन आकार शामिल होंगे।

जबकि Xiaomi ने नई टीवी सीरीज के लिए कोई स्पेसिफिकेशन शेयर नहीं की है लेकिन सभी मॉडलों में समान डिज़ाइन और स्लिम बेज़ेल हैं। 32 इंच के मॉडल में संभवतः एक फुल-एचडी डिस्प्ले होगा जबकि 50 इंच और उससे अधिक 4K डिस्प्ले के साथ आ सकता है। 43 इंच के मॉडल को फुल-एचडी या 4K डिस्प्ले में पेश किया जा सकता है। आने वाले दिनों में ब्रांड से और अधिक जानकारी की उम्मीद की जा सकती है। इस बारे में भी जानकारी नहीं है कि ये  ये दूसरे बाजारों में लॉन्च होंगे या नहीं। 

Xiaomi ने पहले अपने Redmi ब्रांड के तहत कुछ स्मार्ट टीवी मॉडल लॉन्च किए हैं, Redmi स्मार्ट टीवी X सीरीज लेटेस्ट है। Redmi Smart TV X50, Redmi Smart TV X55, और Redmi Smart TV X65 मॉडल में एक बेजल लेस डिज़ाइन और प्रभावशाली फीचर्स जैसे कि फार-फील्ड वॉइस रेकग्निशन तकनीक, डॉल्बी ऑडियो और DTS-HD, और मोशन सेंसशन (MEMC) है। 

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि रेडमी टीवी के किसी भी मॉडल ने अभी तक भारत में अपनी जगह नहीं बनाई है और नई रेडमी स्मार्ट टीवी ए सीरीज़ यहां आएगी या नहीं, यह देखा जाना बाकी है।


 
loading...

 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.