Churu: पहले विवाहित महिला को बनाया धर्म बहन, फिर दोस्तों के साथ किया दुष्कर्म

Rajasthan Khabre | Updated : Monday, 11 Oct 2021 12:51:48 PM
Churu: First man married woman made religious sister, then raped with friends

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के चूरू जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाले मामला प्रकाश में आया है। यहां एक युवक ने पहले एक तो विवाहित महिला को धर्म बहन बनाकर उससे रक्षाबंधन पर राखी बंधवाई। इसके बाद उसने महिला के साथ रिश्तों को शर्मसार करने वाली घिनौती करतूत को अंजाम दिया।

 

खबरों के अनुसार, युवक ने अपने दोस्तों के साथ महिला का अपहरण कर उससे गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। महिला ने इस संबंध में मामला दर्ज करवाया है।  पीडि़ता की ओर से दर्ज रिपोर्ट के अनुसार, महिला की शादी चूरू के समीपवर्ती एक गांव में हुई थी। एक दिन पीहर से ससुराल आते समय बस में महिला के पास महेन्द्र नाम का युवक बैठ गया। इसके बाद उसने महिला से जान पहचान बढ़ा ली। बाद में उसने महिला को अपनी धर्म बहन बना लिया। रक्षाबंधन के दिन आरोपी ने महिला से राखी भी बंधवाई। 

मार्च 2021 को आरोपी महेन्द्र अपने दो साथियों के साथ पीडि़त महिला को अपने परिवार से मिलाने के लिए भंदवाला ले जाने की बात कहकर गाड़ी में बैठा लिया। इसके बाद आरोपी महिला को कालाडेरा में एक कमरे में ले गया। यहां पर उसने अपने साथियों के साथ महिला की अश्लील फोटो व वीडियो बना लिया। इसके बाद आरोपियों ने महिला के साथ गैंगरेप किया। 

खबरों के अनुसार, आरोपियों ने 20 दिन तक बंधक बनाकर रोजाना महिला के साथ रेप किया। महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। बाद में पुलिस ने महिला की तलाश कर उसे परिजनों को सौंप दिया। आरोपियों की धमकी के कारण महिला ने ये बात किसी को नहीं बताई थी। इसके बाद महिला अपने ससुराल पहुंच गई थी। इसके बाद 25 जून 2021 को महेन्द्र और उसके साथी एक बार फिर से जबदस्ती महिला को कालाडेरा ले गए। यहां पर बंधक बनाकर आरोपी महेन्द्र ने महिला को 15 दिन बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। 
 


 



 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.