Jaipur: राजधानी में पुजारी को उतारा मौत के घाट

Rajasthan Khabre | Updated : Tuesday, 26 Jan 2021 01:31:18 PM
Jaipur: Priest killed in capital

क्राइम डेस्क:- राजधानी जयपुर में गणतंत्र दिवस के दिन मंदिर में पुजारी की सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। घटना सोडाला थाना इलाके स्थित राकड़ी की है, जहां मेहरओ के मंदिर में पुजारी का हाथ पैर बंधा हुआ शव मिला। वहीं, सूचना जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और खोजी श्वान दल के साथ ही फोरेसिंक की टीम को भी बुलाया।  

 

पुलिस ने बताया की राकड़ी क्षेत्र में मेहराओं का बेहद प्राचीन मंदिर स्थित है। मंदिर में रहने वाले गिर्राज मेहरा मंदिर में पूजा पाठ करने के साथ ही मंदिर की पिछले करीब 15 सालों से देखभाल और सांर संभाल भी कर रहे थे। देर रात किसी ने गिर्राज के हाथ-पैर और मुंह बांधकर बुरी तरह से मारपीट कर हत्या कर डाली। आज सुबह जब मंदिर का गेट नहीं खुला तो स्थानीय लोगों ने उनके बेटे को बुलाया जिसके बाद वारदात का पता चला। 

पुलिस ने बताया कि मंदिर में संघर्ष के निशान भी हैं। साथ ही कुछ कमरों के ताले तोड़ने का प्रयास भी किया गया है। संभव है कि रंजिश के चलते हत्या की गई है और उसे लूट के लिए हत्या करने की शक्ल देने का प्रयास किया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। वहीं, सीसीटीवी फुटेज और अन्य माध्यमों से पुलिस सबूत जमा करने की कोशिश कर रही है। 


 
loading...



 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.