Jaipur : प्रेमी ने ही प्रोपर्टी के लिए करवाई थी महिला की हत्या

Rajasthan Khabre | Updated : Tuesday, 05 Oct 2021 04:35:47 PM
Jaipur: The lover had got the woman killed for the property

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर जिले के चौमूं इलाके में हुई महिला की हत्या को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। महिला की हत्या किसी ओर ने नहीं बल्कि उसके प्रेमी ने ही प्रोपर्टी के लिए करवाई थी। प्रेमी ने महिला की हत्या के लिए एक ही माह में चार बार प्रयास किए थे। 

 

पुलिस ने महिला की हत्या को लेकर ये खुलासा किया है। इस मामले में पुलिस ने प्रेमी और अन्य आरोपियों को पकड़ लिया है। बताया जा रहा है कि मृतक महिला पति की मौत के बाद लम्बे समय से आरोपी प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी। 

खबरों के अनुसार, जयपुर वेस्ट पुलिस ने जानकारी दी कि गत 29 सितंबर की रात को चौमूं के मोरिजा पुलिया पर एक महिला की लाश बरामद हुई थी। इसके बाद जांच शुरू की गई। पुलिस ने इस महिला की शिनाख्त गुलाब देवी के रूप में की थी। 

मृतक महिला पति के स्थान पर दिल्ली में नौकरी कर रही थी। बाद में वह बाबूलाल नाम के व्यक्ति के साथ लिव इन रिलेशन में रहने लगी। महिला ने आरोपी के साथ मिलकर फ्लैट खरीदा था। बाद में महिला बाबूलाल को छोडऩे की बात करने लगी थी।  इसके बाद प्रोपर्टी जाने के भय से बाबूलाल ने महिला की दिल्ली से जयपुर लाकर हत्या करवा दी थी। आरोपी ने जुर्म स्वीकार कर लिया है। 
 


 



 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.