मध्यप्रदेश में जहरीली शराब का तांडव, 12 लोगों की मौत

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 13 Jan 2021 10:09:08 AM
Poisonous liquor orgy in Madhya Pradesh, 12 people died

क्राइम डेस्क:- मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में जहरीली शराब का सेवन करने से मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 12 हो गया है और दो दर्जन से अधिक लोगों के बिमार होने की खबर है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस-प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गया है। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और बीमार लोगों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

 

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने घटना पर लिया संज्ञान
इस घटना पर संज्ञान लेते हुए मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा, 'मुरैना की घटना बहुत ही ज्यादा दुखद है। थानेदार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। मौके पर वरिष्ठ अधिकारी पहुंच गए हैं और अलग से एक जांच दल भी जा रहा है। कोई भी दोषी होगा कितना भी बड़ा हो बख्शा नहीं जाएगा।

सात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज
जहरीली शराब के मामले में एसपी मुरैना का कहना है कि शराब के सेवन से 12 लोगों की मौत के मामले में सात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि एक पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया है।

अब तक 12 लोगों की मौत
बता दें कि बीते सोमवार सुबह बागचीनी थाना स्थित मानपुर और सुमावली के पहवाली में जहरीली शराब से मौत का मामला सामने आया था। मिली जानकारी के अनुसार मानपुर गांव में जहरीली शराब का सेवन करने से 5 लोगों की मौत हो गई। इस दौरान पहवाली गांव में शराब के सेवन से तीन लोगों की मौत का मामला सामने आया। इसके अलावा अन्य बीमार जिनका जिला अस्पताल में उपचार चल रहा था इनमें से दो लोगों की मौत हो गई। शराब का सेवन करने से यहां अब तक कुल 12 लोगों की मौत हो चुकी है।

दोषी छोड़े नहीं जाएंगे- सीएम
मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा, 'घटना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण और दुखदाई है। मैंने जांच के निर्देश दिए हैं। एक टीम बनाई गई है जो जांच कर रही है। जांच के तथ्य अभी आने हैं लेकिन इतना पक्का है कि दोषी छोड़े नहीं जाएंगे। हम कठोर कार्रवाई करेंगे। मैं तथ्यों की प्रतीक्षा कर रहा हूं।'


 
loading...



 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.