Jaipur: रेलवे के डीसीएमआई ने महिला के वीडियो कॉल के दौरान अश्लील स्क्रीन शॉट लिए, अब हुआ गिरफ्तार

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 06 Oct 2021 11:36:45 AM
Railway's DCMI was arrested by the police

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की राजधानी जयपुर के कोतवाली इलाके में एक महिला के वीडियो कॉल के दौरान अश्लील स्क्रीन शॉट लेकर इन्हें वायरल करने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में पुलिस ने अजमेर से रेलवे के डीसीएमआई को गिरफ्तार किया है। 

 

खबरों के अनुसार, थानाधिकारी विक्रम सिंह ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि अजमेर के आनासागर लिंक रोड निवासी आरोपी संजय काकड़ा के खिलाफ हाल ही में एक व्यक्ति ने मामला दर्ज करवाया था कि उनकी पत्नी का आरोपी के साथ अवैध संबंध चल रहा है। 

पीडि़त का पत्नी के साथ तलाक का मामला भी चल रहा है। इस दौरान आरोपी की पत्नी ने पीडि़त के मोबाइल पर उसकी पत्नी के अश्लील तस्वीरें डाल दी।  इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रेलवे में डिवीजनल चीफ कॉमर्शियल इंस्पेक्टर के पद पर अजमेर में कार्यरत संजय काकड़ा को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस के अनुसार, आरोपी ने महिला के वीडियो कॉल के दौरान अश्लील स्क्रीन शॉट ले लिए। इन्हें आरोपी ने अपने मोबाइल व लेपटॉप में डाल दिया था। शॉट आरोपी की पत्नी के हाथ लग गए थे। उसने इन्हें पीडि़त के मोबाइल पर भेज दिए। बताया जा रहा है कि आरोपी अपनी पत्नी के साथ मारपीट किया करता था। 
 


 



 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.