Rajasthan Assembly by-election-2021: संबंधित विभागों की टीमों ने अवैध शराब, नकदी और अन्य सामग्री की जब्त

Rajasthan Khabre | Updated : Monday, 11 Oct 2021 03:47:44 PM
Rajasthan Assembly by-election-2021: The teams of the concerned departments confiscated illicit liquor, cash and other materials

जयपुर। राजस्थान की दो विधानसभा सीटों के लिए 30 अक्टूबर को होने वाले मतदान से पूर्व लगभग 9 लाख रुपए मूल्य की अवैध शराब, नकदी, नशीले पदार्थ व अन्य सामग्री जब्त की गई है। निर्वाचन विभाग के निर्देश पर संबधित विभागों ने ये सामग्री जब्त की है।

 

मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने आज इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि विधानसभा उप चुनाव की घोषणा होने के साथ ही संबंधित विभागों की टीमों ने काम करना प्रारम्भ कर दिया था। टीमों ने वल्लभनगर (उदयपुर) एवं धरियावद (प्रतापगढ़) में रविवार तक 8 लाख 98 हजार 204 रुपए मूल्य की विभिन्न सामग्री जब्त की है।

मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने जानकारी दी कि इन दोनों क्षेत्रों में काम कर रही एफएसटी, एसएसटी और पुलिस ने मिलकर 6 लाख 20 हजार रुपए मूल्य की अवैध शराब, 1 लाख 25 हजार रुपए के नशीले पदार्थ और 1 लाख 50 लाख से अधिक के मूल्य की अन्य संदेहास्पद सामग्री को जब्त किया है।

 उन्होंने बताया कि दोनों ही क्षेत्रों में विभागों द्वारा कड़ी निगरानी रखी जा रही है और किसी भी संदेहास्पद मामले पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है। गौरतलब है इन चुनावों में पांच लाख से अधिक मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। 
 


 



 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.