Rajasthan: व्यापारी ने वन एवं पर्यावरण मंत्री सुखराम विश्नोई के बेटे पर लगाए ये गंभीर आरोप

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 21 Jul 2021 02:12:37 PM
Rajasthan: The businessman made these serious allegations against the son of Minister Sukhram Vishnoi

जयपुर। राजस्थान की गहलोत सरकार में वन एवं पर्यावरण मंत्री सुखराम विश्नोई के बेटे पर अपहरण और फिरौती के आरोप लगे हैं। उन पर ये आरोप एक व्यापारी ने लगाए हैं।

 

अपहरणकर्ताओं के चंगुल से हरियाणा से भाग कर अपनी जान बचाने में सफल रहे व्यापारी प्रकाश विश्नोई ने मंत्री पुत्र पर उन्हें रिहा कराने के बदले 50 लाख की फिरौती मांगने का आरोप लगाया है। इस संबंध में मंत्री पुत्र ने इसे विरोधियों की राजनतिक साजिश करार दिया है। 

खबरों के अनुसार, पीडि़त व्यापारी प्रकाश विश्नोई का 17 जुलाई को जालोर के हड़ेचा से अपहरण हो गया था। अपहरणकर्ता उसे हरियाणा के भिलाई ले गए। यहां पर व्यापारी के साथ बंधक बनाकर मारपीट की गई। 

जालोर में एसपी के सामने पेश हुए पीडि़त व्यापारी ने वन एवं पर्यावण मंत्री सुखराम विश्नोई के बेटे पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पीडि़त व्यापारी ने बताया कि अपहरणकर्ताओं ने उनकी बात मंत्री सुखराम विश्नोई के बेटे भूपेंद्र विश्नोई से कराई थी।

भूपेंद्र विश्नोई ने उनकी रिहाई की एवज में पचास लाख रुपए की फिरौती मांगी थी।  पीडि़त व्यापारी ने पूरे मामले की जांच सांचौर के स्थान पर जालोर में कराने और आरोपियों की गिरफ्तार करने की मांग की है। 
 


 
loading...



 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.