Sikar: बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग, गोली लगने से हेड कांस्टेबल हुआ घायल

Rajasthan Khabre | Updated : Tuesday, 20 Jul 2021 12:39:05 PM
Sikar: The miscreants opened fire on the police

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के सीकर जिले में दो बदमाशों द्वारा पुलिसकर्मी पर फायर करने का मामला सामने आया है। यहां पर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 52 पर गोरिया के पास बीती रात दो बदमाश जयपुर कमिश्नरेट के हेड कांस्टेबल के पेट में गोली मारकर गाड़ी लेकर भाग गए। 

 

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद रानोली पुलिस ने नाकाबंदी कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आए हैं।  खबरों के अनुसार, जयपुर कमिश्नरेट में तैनात सीआई नरेंद्र सिंह चालक हेड कांस्टेबल मनेंद्र के साथ निजी वाहन से सोमवार देर रात सीकर जा रहे थे। 

रात को करीब दो बजे दोनों पुलिसकर्मी गोरिया के पास श्री रोहित होटल एंड फेमिली रेस्टोरेंट पर रुके थे। जब सीआई नरेंद्र सिंह शौचालय चले गए थे उसके बाद पीछे से मास्क पहनकर आए दो बदमाशों ने चालक मनेंद्र से गाड़ी मांगी। मनेंद्र ने गाड़ी देने से इंकार कर दिया तो बदमाशों ने उनके पेट में गोली मार दी। इसके बाद बदमाश गाड़ी लेकर भाग गए।

इसके बाद स्थानीय लोगों की सहायता से हेडकांस्टेबल मनेंद्र को सीकर के कल्याण अस्पताल ले जाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे राजधानी जयपुर भेज दिया। 
 


 
loading...



 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.