Rajasthan: लाखों की धोखाधड़ी के आरोप में कंपनी का संचालक गिरफ्तार

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 28 Oct 2020 02:26:44 PM
The operator of the company arrested for fraud of lakhs

श्रीगंगानगर। राजस्थान की बीकानेर में पुलिस ने लाखों की धोखाधड़ी करने के आरोप में जयपुर की एक निजी कंपनी के संचालक को गिरफ्तार किया है।

 

पुलिस के अनुसार बीकानेर में सदर थाना में 2० लाख रुपए की धोखाधड़ी के दर्ज एक प्रकरण में उमेश सिगल (46) निवासी राणालेन कृष्णा मार्केट के पीछे, यमुनानगर (हरियाणा)। को गिरफ्तार किया गया है। उमेश सिगल की राजस्थान एडवांस बोटलिग प्राइवेट लिमिटेड के नाम से जयपुर में एमआई रोड पर महेश चैंबर्स में कंपनी है, जो कि फॉरेस्टर तथा हैवड्र्स 5००० ब्रांड नेम से पेयजल और सोडा वाटर का व्यवसाय करती है।

पुलिस ने बताया कि बीकानेर में राघव इन कॉरपोरेट््स को पेयजल तथा सोडा वाटर का केयरिग एंड फॉरवर्ड सेंटर (सी एंड एफ) बनाने के नाम पर उमेश सिघल ने 2० लाख रुपए रिफंडेबल सिक्योरिटी के रूप में ले लिए।

इस फर्म को उसने सिर्फ एक बार ही माल भेजा। उसके बाद माल भेजना बंद कर दिया। सिक्योरिटी के रूप में जमा कराई 2० लाख की राशि वह हड़प कर गया। राघव इन कॉरपोरेट््स की ओर से दर्ज कराए गए मुकदमे में उमेश सिगल को हिमाचल प्रदेश के सोलन की जेल से पुलिस पूछताछ के लिए प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई है। बीकानेर पुलिस ने बताया कि उमेश सिगल के विरुद्ध राजस्थान, हरियाणा तथा हिमाचल प्रदेश में धोखाधड़ी और चेक अनादरण के अनेक मामले अदालतों में विचाराधीन हैं। (एजेंसी)  


 
loading...



 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.