Udaipur: लुटेरी दुल्हन से परेशान होकर युवक ने की आत्महत्या

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 13 Oct 2021 03:51:39 PM
Udaipur: Troubled by robber bride, youth commits suicide

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में एक बार फिर से लुटेरी दुल्हन का मामला प्रकाश में आया है। झीलों की नगरी उदयपुर के गोवर्धन विलास इलाके में एक युवक ने लुटेरी दुल्हन से परेशान होकर अपनी जीवन लीला ही समाप्त कर ली।  

 

खबरों के अनुसार, उदयपुर के सैनिक सिंह नाम के युवक ने अपनी पत्नी से परेशान होकर जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मृतक युवक ने फेसबुक के माध्यम से तनुष्का उर्फ भारती नाम की महिला से परिवार को बिना बताए विवाह कर लिया था। उसके बाद तनुष्का रुपए ऐंठने के लिए युवक को लगातार परेशान करने लगी। इससे परेशान होकर युवक ने आत्महत्या कर ली। 

इसके बाद पुलिस जांच में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। इस खुलासे के अनुसार, महिला पहले भी चार विवाह कर चुकी हैं। ये महिला इससे पहले भी अपने पूर्व पतियों से मोटी रकम वसूल चुकी हैं। 

बताया जा रहा है कि पेशे से ड्राइवर सैनिक सिंह की पत्नी शादी के एक महीने बाद ही उसे छोड़ कर चली गई। आरोपी महिला ने युवक के खिलाफ महिला थाने में दहेज प्रताडऩा का मामला भी दर्ज करवाया था। इसके बाद वह युवक को लगातार परेशान कर रही थी। इससे तंग आकर ही युवक ने सोमवार को जहर खा लिया। इसके बाद मंगलवार को इसकी मौत हो गई। 
 


 



 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.