पीआईबी का नयी शिक्षा नीति पर रविवार को वेबीनार

Rajasthan Khabre | Updated : Thursday, 20 Aug 2020 05:05:10 PM
 Webinar on PIB's new education policy on Sunday

कोलकाता। प्रेस इनफॉरमेशन ब्यूरो (पीआईबी) कोलकाता नयी शिक्षा नीति पर रविवार को एक राष्ट्रीय वेबीनार आयोजित कर रहा है।

 

यह वेबीनार सुबह सवा साढ़े दस बजे से बारह बजे तक गूगल मीट पर होगा। पीआईबी कोलकाता के उपनिदेशक सम्राट बंधोपाध्याय ने बताया कि आत्मनिर्भर भारत बनाने की दिशा में नयी शिक्षा नीति को लागू करने से पहले राष्ट्रीय स्तर पर विचार विमर्श के लिए यह वेबीनार आयोजित किया जा रहा है । इसमे देश के जाने माने शिक्षाविद भाग ले रहे हैं।

उन्होंने बताया कि वेबीनार में एनसीईआरटी के पूर्व निदेशक एवं प्रमुख शिक्षाविद प्रोफेसर एस राजपूत के अलावा भारतीय जनसंचार संस्थान के पूर्व महानिदेशक एवं स्कूल ऑफ मॉडर्न मीडिया यूनिवर्सिटी ऑफ पेट्रोलियम एंड एनर्जी स्टडीज के प्रोफेसर के जी सुरेश दिल्ली विश्वविद्यालय विधि

संकाय की डीन डॉ वंदना और प्रेस इनफॉरमेशन ब्यूरो रांची के सहायक महानिदेश अरिमर्दन सिंह एनआईटी दुर्गापुर के मानविकी के प्रोफेसर कृष्णा राय और कप्यूटर साइंस के प्रोफेसर तन्द्रिका पाल अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के मिर्जा असमर बेग, टाटा टेलीसर्विस के प्रबंध निदेशक सौरव चक्रवर्ती आदि भाग लेंगे।

वेबिनार का संचालन सम्राट उपाध्याय करेंगे। गौरतलब है कि नयी शिक्षा नीति की घोषणा के बाद देश भर में इस पर विचार विमर्श और संगोष्ठी आयोजित किया जा रहा है। (एजेंसी)
 


 
loading...

 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.