बैंक स्टेटमेंट लीक होने पर रश्मि बोली- अरहान से मुझे लेने हैं 15 लाख, तो ये आया अरहान का जवाब ...

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 22 Apr 2020 10:37:03 AM
Arhaan Khan accuses Rashami Desai of leaking her own bank statements

टेलीविजन अभिनेता रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए अपने बैंक स्टेटमेंट के स्क्रीनशॉट से परेशान हैं। उन्होंने कहा कि मैंने बिग बॉस के घर से लौटने के बाद उन स्क्रीनशॉट्स को अपनी अकाउंटिंग टीम को भेज दिया था।

 

इस हफ्ते की शुरुआत में, रश्मि के एक फैन ने सोशल मीडिया पर स्क्रीनशॉट शेयर किए थे। तस्वीरों में दिखाया गया है कि कैसे उनके एक्स-बॉयफ्रेंड और बिग बॉस के सह-प्रतियोगी, अरहान खान ने उस दौरान अपने अकाउंट में लाखों रुपए ट्रांसफर किए जब वे शो में थी। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में, रश्मि कहती है कि अरहान के पास अब 15 लाख रुपये हैं।

रश्मि ने कहा कि “अरहान ने मेरे पैसे अपने खाते में क्यों ट्रांसफर किए? 15 लाख रुपये के अलावा भी अरहान को मुझे भुगतान करना है, जैसा कि स्क्रीनशॉट में देखा जा सकता है। मैंने उसे और अधिक पैसा दिया है, जिसे वह वापस करने से इनकार कर रहा है। रश्मि ने कहा कि मैंने इन स्टेटमेंट्स को लीक नहीं किया है। अगर मुझे लीक करना होता तो इसके लिए मैं इतना लंबा इंतजार नहीं करती। 

दूसरी ओर, अरहान ने रश्मि पर स्टेटमेंट्स को खुद लीक करने का आरोप लगाया और कहा कि जो अमाउंट उनके खाते में भेजा गया वो वाजिब था और मेरा ही था। अरहान ने कहा कि “रश्मि ने एक प्रोडक्शन हाउस खोला था, जिसमे मैं एक पार्टनर के रूप में शामिल था। मैंने आर्थिक और भावनात्मक दोनों तरह से समान रूप से निवेश किया है। ये पैसा जो ट्रांसफर किया गया है या तो मेरा प्रॉफिट है या उधार की वापसी। इसके अलावा, इस तरह के आरोप लगाने से पहले, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि क्या इस तरह अमाउंट ट्रांसफर किया जा सकता है? रश्मि ने मुझे कोई चेक तक नहीं दिया तो भला मैं खुद कैसे पैसे  ट्रांसफर कर सकता हूँ। अरहान ने कहा कि रश्मि उसे बदनाम करने के लिए यह सब कर रही है।

रश्मि और अरहान के बिग बॉस में शामिल होने से पहले से ही डेटिंग की अफवाह थी। वे शुरुआती दिनों में शो में एक दूसरे के करीब थे, जब तक होस्ट सलमान खान ने रश्मि को यह नहीं बताया कि अरहान न केवल तलाकशुदा था बल्कि उसका एक बेटा भी था। यह सुनकर रश्मि हैरान रह गई और उसने अरहान से दूरी बना ली। 


 
loading...

 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.