अर्जुन रामपाल और नील नितिन मुकेश को हुए कोरोना पॉजिटिव, कहा- स्थिति को हल्के में न लें

Rajasthan Khabre | Updated : Monday, 19 Apr 2021 08:47:18 AM
Corona positive for Arjun Rampal and Neil Nitin Mukesh

बॉलीवुड डेस्क। कोरोना का प्रकोप दिनों दिन बहुत तेजी के साथ बढ़ता जा रहा है इसका बहुत ज्यादा प्रभाव बॉलीवुड इंडस्ट्री पर देखने को मिल रहा है हर रोज कोई न कोई बॉलीवुड स्लेब्स इसकी चपेट में आ जाता है।

 

 

आपको बता दें की अब कोरोना ने बॉलीवुड सुपरस्टार अर्जुन रामपाल और नील नितिन मुकेश को भी कोरोना ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है इस बात की जानकारी दोनों बॉलीवुड स्टार ने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर की है।

अर्जुन रामपाल ने इंस्टाग्राम पर लिखा-, "मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। मैं भले ही एसिम्पटोमैटिक हूं, लेकिन मैंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है और आवश्यक चिकित्सा देखभाल प्राप्त कर रहा हूं। पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोग कृपया सावधानी बरतें। यह हमारे लिए बहुत डरावना समय है, लेकिन अगर हम थोड़े समय के लिए जागरूक और बुद्धिमान हो जाएं, तो लंबे समय तक लाभ मिलेगा। साथ में हम कर सकते हैं और हम कोरोना से लड़ेंगे।"

 

तो वहीं नील नितिन मुकेश ने सोशल मीडिया पर बताया-, "घर पर रहने सहित सभी आवश्यक सावधानियों के बावजूद, दुर्भाग्यवश, मैं और मेरो परिवार के सदस्य कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। हम सभी आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं और हमारे डॉक्टर के निर्देश अनुसार दवाईयां ले रहे हैं। आपके सभी प्यार और आशीर्वाद की आवश्यकता है। कृपया स्थिति को हल्के में न लें।" शनिवार को बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।


 
loading...



 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.