गौहर खान ने की बॉयफ्रैंड ज़ैद दरबार के साथ सगाई! खुद किया खुलासा

Rajasthan Khabre | Updated : Friday, 06 Nov 2020 10:36:55 AM
Gauahar Khan gets engaged to Ismail Darbar’s son Zaid


'बिग बॉस 14' की तूफानी सीनियर 'गौहर खान ने आखिरकार बॉयफ्रेंड ज़ैद दरबार के साथ अपनी सगाई की घोषणा कर दी है। जी हाँ, अब यह आधिकारिक है! सोशल मीडिया पर उनके रिलेशन की अपवाहों के बीच अब उन्होंने खुद इस बात को स्वीकार किया कि वे डेटिंग कर रहे हैं और एंगेज्ड भी है। 

 

गौहर और ज़ैद दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट्स पर एक फोटो शेयर की जिसमे दिखाया गया कि कैसे उन्होंने गौहर को प्रपोज किया। वे फोटो में एक दूसरे को प्यार से देखते हुए नजर आ रहे हैं। गौहर एक हार्ट शेप बलून हाथ में पकडे नजर आ रही है जिस पर लिखा है she said yes। 

View this post on Instagram

????♥️ @zaid_darbar

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan) on

जैद संगीत संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे हैं। वह एक कोरियोग्राफर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। जब से गौहर ने इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो की एक सीरीज पोस्ट की है तब से अफवाहें फैल रही थीं, जिससे लगता है कि यह दोनों एक क्लोज बॉन्ड शेयर करते हैं।

इससे पहले, गौहर खान ने उन खबरों का खंडन किया था जिसमें कहा गया था कि वह नवंबर में ज़ैद दरबार से शादी कर सकती हैं। उन्होंने समाचार एजेंसी आईएएनएस को बताया, "ये सिर्फ अफवाहें हैं। अगर कुछ होगा तो मैं आप सभी को इसके बारे में बता दूंगी।"


 
loading...



 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.