इरफान खान के निधन के बाद टूट गई उनकी पत्नी, एक महीने बार शेयर किया ये इमोशनल पोस्ट

Rajasthan Khabre | Updated : Monday, 01 Jun 2020 03:11:31 PM
His wife broke after the death of Irrfan Khan, shared this emotional post once a month

नई दिल्ली। पिछले महीने हमने दो दिग्गज कलाकारों को खो दिया। जिसमें से एक बॉलीवुड एक्टर इरफान खान का भी नाम शामिल है। इरफान खान के निधन को 1 महीना हो चुका है।  उनका निधन 29 मार्च को हो गया जिसके बाद पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई। ऐसे में एक महीने के बाद इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदार ने अपने पति को याद करते हुए अपने फेसबुक अकाउंट पर इमोशनल पोस्ट किया है। इस पोस्ट के साथ ही उन्होंने दो तस्वीर भी शेयर की है। जिसमें वो इरफान खान के साथ नजर आ रही हैं।

 


सुतापा सिकदर फेसबुक पोस्ट में लिखा, गलत कामों और सही काम करने के विचारों से परे एक क्षेत्र है। मैं तुम्हें वहां मिलूंगा। जब आत्मा उस घास में लेट जाती है, तो दुनिया में बात करने के लिए बहुत कुछ भरा है। बस कुछ ही समय की बात है... मिलेंगे बातें करेंगे... हम फिर मिलेंगे।'


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2018 में इरफान खान को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं. इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे. एक्टर इरफान खान अपने इलाज के कारण काफी दिनों तक बॉलीवुड से भी दूर रहे थे. हालांकि, लंदन से स्वस्थ होकर लौटने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में वापसी की और अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग भी की थी.


 
loading...

 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.