Soumitra Chatterjee चटर्जी की तबीयत में सुधार

Rajasthan Khabre | Updated : Saturday, 17 Oct 2020 01:09:21 PM
Improvement in the health of actor Soumitra Chatterjee

कोलकाता। दिग्गज अभिनेता सौमित्र चटर्जी की तबीयत में शनिवार को काफी सुधार आया है और थोड़ा बहुत बोलने के साथ-साथ लोगों और उनकी आवाजों को भी पहचानने लगे हैं। चटर्जी का इलाज कर रहे एक चिकित्सक ने यह जानकारी दी। चिकित्सक ने कहा रात (शुक्रवार) उन्होंने अच्छी नींद ली। हालांकि अभी भी वह थोड़ी बेचैनी महसूस कर रहे हैं।

 

चटर्जी का इलाज करने वाली 15 डॉक्टरों की टीम का नेतृत्व कर रहे डॉक्टर अरिदम कार ने कहा, ''चटर्जी की तबीयत ठीक है, कल से बेहतर है। उनकी तबीयत में प्रतिदिन सुधार हो रहा है। हालांकि अभी भी बेचैनी और दिमाग का पूरी तरह ठीक ढंग से काम नहीं कर पाना जैसी कुछ दिक्कतें हैं। वह अपनी आंखे खोल पा रहे हैं। थोड़ा बहुत बोल रहे हैं और लोगों तथा उनकी आवाजों को पहचान पा रहे हैं।''

उन्होंने कहा कि चटर्जी (85) को पिछले 7० घंटे से बुखार नहीं आया है। चटर्जी को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद 6 अक्टूबर को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें आईटीयू ले जाया गया। बुधवार को उनकी कोविड-19 रिपोर्ट निगेटिव आई थी, यानी वह संक्रमित नहीं थे। इसके बाद उन्हें इलाज के लिये गैर-कोविड आईटीयू में भर्ती कराया गया। (एजेंसी)


 
loading...

 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.