Forbes टॉप 100 लिस्ट में शामिल इकलौते एक्टर Akshay Kumar हैं इतने करोड़ की संपत्ति के मालिक, जानिए

Rajasthan Khabre | Updated : Saturday, 19 Dec 2020 10:50:15 AM
Know about akshay kumar net worth and how much he earned in year 2020

साल 2020 कोरोना के चलते किसी के लिए भी आसान नहीं रहा, लेकिन जाते-जाते ये साल अक्षय कुमार को खुशियों की सौगात दे कर जा रहा है। इस साल अक्षय की उपलब्धियों की लिस्ट में एक और उपलब्धि शामिल हो गई है। 

 

 फोर्ब्स  ने विश्व के सबसे ज्यादा कमाने वाले टॉप 100 सेलिब्रिटी की एक लिस्ट जारी की है, जिसमे भारत के एक मात्र अभिनेता अक्षय कुमार शामिल है। 

अक्षय कुमार इस लिस्ट में 52वें नंबर पर हैं। फोर्ब्स के मुताबिक 2020 में अक्षय कुमार ने 48.5 मिलियन डॉलर की कमाई की। भारतीय रुयये के अनुसार उन्होंने लगभग 365 करोड़ रूपये की कमाई की है। 

2020 तक भारतीय नेटवर्क्स में अभिनेता की कुल संपत्ति लगभग 2414 करोड़ रुपये है।  अक्षय कुमार एक फिल्म में काम करने के लिए 25 करोड़ से 30 करोड़ रुपये लेते हैं। अक्षय कुमार महिलाओं के संगठनों के लिए बहुत दान करते हैं। वह गरीब और अनाथ बच्चों के अध्ययन के लिए भी दान करते है।

अक्षय कुमार की कारों की बात करें तो अक्षय कुमार के पास करोड़ों की कारों का कलेक्शन है। उन्हें शुरू से ही कारों में बहुत दिलचस्पी थी। उनका बचपन का सपना कार खरीदना था। उनके पास लक्जरी कारें जैसे रोल्स रॉयल, बेंटले, मेरेडेज़, बीएमडब्ल्यू, और बाइक्स में रेंज रोवर, पोर्श, टोयोटा, बेंटले, हौंडा की बाइक्स हैं। उनके पास जुहू बीच पर एक शानदार घर भी है।


 
loading...



 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.