अजीबोगरीब बर्थडे केक काटने के लिए ट्रोल हुई Nia Sharma, लोगों ने कहा- बेशर्म

Rajasthan Khabre | Updated : Saturday, 19 Sep 2020 02:11:12 PM
Nia Sharma gets called out for her 'Dirty 30' cak

सेलेब्रिटीज अपने सोशल मीडिया पेज पर चाहे जो भी पोस्ट करें, उन्हें नेटिज़न्स द्वारा ट्रोल होना ही पड़ता है। ट्रोलिंग खाए गए भोजन या आप जिस गाने पर डांस कर रहे हैंउसके लिए भी हो सकती है। निया शर्मा को भी इसके लिए ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। दरअसल उन्हें अपने जन्मदिन पर काटे गए केक के कारण ट्रोल होना पड़ा। अभी हाल ही में, टेली स्टार निया शर्मा ने अपने 30वां जन्मदिन मनाया और कई फोटो और वीडियो पोस्ट किए। 

 

अर्जुन बिजलानी ने भी उनके बर्थडे पार्टी में शिरकत की, निया पार्टी में एक स्टेटमेंट स्लीव टॉप और ब्लैक कार्गो पैंट्स में बेहद खूबसूरत लग रही थीं । सफेद जूते और पोनीटेल के साथ उन्होंने अपना लुक पूरा किया। शैंपेन की एक बोतल के अलावा, उनके जन्मदिन के केक ने सभी का ध्यान खींचा। निया के डर्टी 30 समारोहों में ऐसा केक दिखाई दिया जो उनके फैंस को पसंद नहीं आया। 

निया ने पोस्ट को कैप्शन में लिखा, "मेरे जीवन का 30 वां सबसे डर्टी बर्थडे, मुझे  आप सभी द्वारा किए गए प्रयासों के लिए ख़ुशी हैं और मैं इनकी सराहना करती हूँ।"

नेटिज़न्स ने तुरंत निया को 'अश्लीलता' को बढ़ावा देने के लिए शुरू कर दिया और यूजर ने उनकी पोस्ट पर कमेंट किया, "बेशरम"।

कई यूजर्स ने उनके केक कटिंग वाले वीडियो पर तरह तरह के कमेंट्स किए और किसी को उनके बर्थडे केक का ये अंदाज पसंद नहीं आया। 

निया ने हाल ही में फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी - मेड इन इंडिया का खिताब जीता। इस शो में पिछले सीज़न के कुछ पुराने प्रतियोगियों को इस खिताब के लिए एक साथ देखा गया था।
 


 
loading...

 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.