सलमान खान के फेवरेट म्यूजिक डायरेक्टर का मुम्बई में निधन, शोक में डूबा बॉलीवुड

Rajasthan Khabre | Updated : Monday, 01 Jun 2020 11:40:05 AM
Salman Khan's favorite music director dies in Mumbai, Bollywood mourns

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान के फेवरेट म्यूजिक डायरेक्टर और बॉलीवुड के फेमस संगीतकार  जोड़ी साजिद- वाजिद के वाजिद खान का 42 साल की उम्र में निधन हो गया। सिंगर सोनू निगम ने एक फेसबुक पोस्ट में इस दुखद खबर की पुष्टि की है। मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि वाजिद खान कोरोना से संक्रमित थे। वहीं उनके परिवार की ओर से बीबीसी को बताया गया है, 'वाजिद खान किडनी की बीमारी से पीड़ित थे और उनका दो साल पहले ट्रांस्पलांट हुआ था। उनके गले में इंफेक्शन था, वे चेंबूर के सुराना अस्पताल में भर्ती थे। अभी उनकी कोविड-19 की टेस्ट रिपोर्ट नहीं आई है।

 


आपकी जानकारी के लिए बता दे की वाजिद की मौत मुम्बई के चेम्बूर में स्थित सुरराणा सेठिया अस्पताल में हुई, जहां वे किडनी और गले में इंफेक्शन होने के चलते पिछले ढाई-तीन महीने से भर्ती थे. सूत्रों से पता चला है कि पिछले तीन दिनों से वाजिद वेंटिलेटर में थे और उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी. हालांकि वाजिद के निधन की वजह उनके किडनी की समस्या बताई जा रही है। 

फिलहाल न तो वाजिद के परिवार में से किसी शख्स ने और न ही अस्पताल ने उनके मौत को लेकर कोई बयान जारी किया है. यही वजह है कि वाजिद की मौत की वजहों में कोविड-19, किडनी का संक्रमण से लेकर हार्ट अटैक जैसी अलग-अलग अटकलें लगाई जा रहीं हैं.

साजिद-वाजिद की जोड़ी ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में संगीत दिया है. सलमान खान की ज्यादातर फिल्मों में साजिद-वाजिद का ही संगीत रहा है. वहीं, वाजिद के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है. प्रियंका चोपड़ा, सोनू निगम, सलीम मरर्चेंट, मालिनी अवस्‍थी समेत कई बॉलीवुड से जुड़ी हस्तियों ने उनके निधन पर शोक जताया है.


 
loading...

 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.