BB14: इस बार फिर से सिद्धार्थ और शहनाज बिग बॉस 14 में घर में ले सकते हैं एंट्री

Rajasthan Khabre | Updated : Tuesday, 15 Sep 2020 10:29:42 AM
Sidharth Shukla, Shehnaaz Gill To Enter Bigg Boss 14?

बिग बॉस 14 का प्रीमियर 3 अक्टूबर को शुरू होने वाला है। जबकि मेकर्स लेटेस्ट सीज़न के लिए लोकप्रिय सेलेब्रिटीज को शो में लाने के लिए चुन रहे हैं वहीं  वे  कुछ पूर्व प्रतियोगियों को भी शो में लाने की योजना बना रहे हैं। शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला आने वाले सीज़न में स्पेशल गेस्ट्स के रूप में आएंगे।

 

Indianexpress.com के साथ एक सूत्र ने बताया कि प्रीमियर एपिसोड के दौरान शहनाज़ और सिद्धार्थ सलमान खान के साथ जुड़ेंगे। रियलिटी शो में बचे रहने के लिए दोनों कंटेस्टेंट की क्षमता का परीक्षण करेंगे। वे खेल को समझने में कंटेस्टेंट की मदद करने के लिए कुछ दिनों के लिए घर में कंटेस्टेंट के साथ शामिल हो सकते हैं।

“सिडनाज़ की शो में उपस्तिथि उनके फैंस के लिए वाकई काफी  रोमांचक होगी। शुक्ला ने इस शो जीता, तो गिल फाइनलिस्ट में से एक थी। इसलिए शो को जीतने के लिए कुछ टिप्स भी वे कंटेस्टेंट को दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि सलमान खान के साथ दोनों का एक मजेदार इक्वेशन है, और प्रीमियर की रात को और मजेदार बना सकता है।

रविवार को, कलर्स ने आधिकारिक तौर पर बिग बॉस 14 की लॉन्च की तारीख की घोषणा सलमान खान के प्रोमो के साथ की। वीडियो में, खान कोरोनोवायरस महामारी के कारण एक नकाब उतारते हुए दिखाई दे रहा है। वह दर्शकों को यह भी कहते है कि बिग बॉस 14 उनके लिए सीन बदलने के लिए तैयार है। 3 अक्टूबर से शुरू होने वाला नवीनतम सीजन सोमवार-शुक्रवार को रात 10:30 बजे प्रसारित होगा। वीकेंड का वार एपिसोड रात 9 बजे प्रसारित होगा।

जैसा कि हम पहले ही बता चुके हैं कि, बिग बॉस 14 लॉकडाउन थीम पर बेस्ड होगा। कंटेस्टेंट घर में प्री-लॉकडाउन एक्सपीरियंस का भी आनंद लेंगे क्योंकि मेकर्स ने घर में एक मॉल, मिनी थिएटर, स्पा और रेस्टोरेंट को शामिल किया है। हाउसमेट्स लक्जरी टास्कस को जीतकर इन सुविधाओं का आनंद ले सकते हैं।


जिन कंटेस्टेंट्स के आने की बात कही जा रही है उनमे जैस्मीन भसीन, पवित्रा पुनिया, निशांत मलकानी, एजाज खान, नैना सिंह, शगुन पांडे और कुमार जानू शामिल है। सूची में अन्य नामों में एली गोनी, आकांक्षा पुरी, आम्रपाली दुबे, टीना दत्ता, अविनाश मुखर्जी और अध्यान सुमन शामिल हैं।


 
loading...

 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.