सोनू सूद को मिला प्रियंका चोपड़ा का साथ कहा- सोनू की इस बात से में बहुत प्रभावित हूं

Rajasthan Khabre | Updated : Tuesday, 04 May 2021 12:39:38 PM
Sonu Sood gets Priyanka Chopra support I am very impressed by this thing of Sonu

बॉलीवुड डेस्क। वैश्विक महामारी में लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आये अभिनेता सोनू सूद ने अब कोरोना महामारी के चलते जो बच्चे अनाथ हो गए है उनकी देखभाल और मुफ़्त शिक्षा के लिए उन्होंने सरकार से मांग की है।

 

जिसके सपोर्ट अब उन्हें प्रियंका चोपड़ा का साथ मिल गया है। आपको बता दें की हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर सोनू सूद की तारिफ करते हुए एक वीडियो शेयर किया तथा उसके कैप्शन में सोनू सूद की जमकर तारीफ की है।

प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर लिखा- , “आप लोगों ने कभी विज़नरी समाज सेवक के बारे में सुना है? मेरे साथी सोनू सूद वही हैं। वह आगे के बारे में सोचकर प्लान करते हैं, क्योंकि इस महामारी का प्रभाव तो शायद लंबे समय तक रहेगा ऐसे में कोविड हर उन बच्चों के लिए डरावनी कहानी है।”

प्रियंका आगे लिखती हैं, “जिन्होंने महामारी में अपने माता पिता को खोया है। जिसके कारण से उनकी शिक्षा बंद हो सकती है। मैं सोनू की इस बात से प्रभावित हूं, उन्होंने एक खास तरीके से इसका समाधान निकाला है अब इस पर अमल होना चाहिए।,”

 

इसके बाद केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने भी प्रियंका चोपड़ा इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- कृपया 1098 पर कॉल करें - चाइल्डलाइन के मामले में जब आप या कोई संगठन अनाथ हो जाता है। जरूरत और संकट में बच्चों को सहायता प्रदान करने के लिए हर राज्य सरकार और जिला प्राधिकरण अलर्ट पर है। प्रत्येक जिले को यह सुनिश्चित करने के लिए निर्देशित किया गया है कि जिले में बाल कल्याण समितियाँ ऐसे बच्चों को प्राथमिकता दें। इस तरह की जानकारी को रोकना बच्चे की जरूरतों के लिए हानिकारक होगा इसलिए मेरी याचिका है।


 
loading...



 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.