जन्मदिन विशेष: पिता का पैसा बचाने के लिए ऐसा किया करते थे सोनू सूद

Rajasthan Khabre | Updated : Thursday, 30 Jul 2020 12:24:52 PM
Sonu Sood's birthday today

इंटरनेट डेस्क। अभिनेता सोनू सूद ने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में विशेष जगह बनाई है। बॉलीवुड के इस स्टार अभिनेता का आज जन्मदिन है। उनका जन्म आज ही के दिन यानी 30 जुलाई, 1979 को पंजाब के मोंगा जिले में हुआ था। 

 

बॉलीवुड का ये अभिनेता हाल में कोरोना से प्रभावित लोगों की सहायता कर सुर्खियों में रहा है। उन्होंने कोरोना संकट में मजदूरों को अपने घर पहुुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।  आज हम आपको सोनू सूद से जुड़ी ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसके बारे में शायद ही आपको जानकारी हो। सोनू सूट ने फिल्मी करियर बनाने से पहले इंजीनियरिंग की पढ़ाई थी। 

खबरों के अनुसार, बॉलीवुड का ये अभिनेता इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान ट्रेन के कंपार्टमेंट में टॉयलेट के पास छोटी सी खाली जगह में सोकर घर जाया करता था। ऐसा वह अपने पिता के पैसे बचाने के लिए करते थे।

सोनू सूद ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1999 में प्रदर्शित तमिल फिल्म ‘कल्लाझागर’ के माध्यम से की थी। इसके बाद उन्होंने साल 2002 में आई ‘शहीद ए आजम’ फिल्म से बॉलीवुड में पदार्पण किया था। वह युवा, आशिक बनाया आपने, जोधा अकबर, एक विवाह ऐसा भी, दबंग, बुड्ढा होगा तेरा बाप, रमैया वस्तावैया, आर राजकुमार और ‘हैप्पी न्यू ईयर’जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। 
 


 
loading...

 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.