सुशांत मामला : बिहार पुलिस ने छह लोगों के बयान दर्ज किए

Rajasthan Khabre | Updated : Saturday, 01 Aug 2020 02:52:14 PM
Sushant case: Bihar Police records statements of six people

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिह राजपूत की मौत से संबंधित ''आत्महत्या के लिए उकसाने’’ के मामले की जांच के लिए यहां पहुंची बिहार पुलिस ने अब तक छह लोगों के बयान दर्ज किए हैं।
एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।
बिहार पुलिस की चार सदस्यीय टीम राजपूत की दोस्त अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ पटना में दर्ज ''आत्महत्या के लिए उकसाने’’ के मामले की जांच के लिए बुधवार को मुंबई पहुंची थी।
अधिकारी ने कहा,'' अब तक बिहार की पुलिस की टीम ने दिवंगत अभिनेता के दोस्तों, सहयोगियों और रिश्तेदारों से मुलाकात की है। उन्होंने वर्सोवा में रहने वाली राजपूत की बहन, पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, एक रसोइए, उनके दोस्तों और सहकर्मियों सहित छह लोगों के बयान दर्ज किए हैं।’’
उन्होंने कहा कि यह टीम राजपूत के कर्मचारियों से भी पूछताछ कर सकती है।
उन्होंने कहा, ''उन्होंने राजपूत के विभिन्न बैंक खातों के बारे में जानकारी एकत्र की और वित्तीय लेनदेन की जानकारी लेने के लिए बैंक भी गए।’’
गौरतलब है कि राजपूत के पिता के के सिह (74) ने रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों सहित छह अन्य लोगों के खिलाफ उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर पुलिस में मंगलवार को शिकायत दर्ज कराई थी।
सिह ने आरोप लगाया कि उभरती हुई फिल्म अभिनेत्री रिया ने अपना करियर आगे बढ़ाने के लिए मई 2०19 में उनके बेटे से दोस्ती कर ली थी। 

 


 
loading...

 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.