Sushant की एक्स मैनेजर दिशा सालियान का 4 लोगों ने किया था गैंग रेप, आईविटनस ने किया अब खुलासा

Rajasthan Khabre | Updated : Saturday, 19 Sep 2020 03:18:56 PM
Sushant's EX manager Disha Salian was gang-raped by 4 people, Iwitnus has now revealed

दिवंगत अभिनेता सुशांत राजपूत की एक्स मैनजेर दिशा सालियान  की रहस्यमयी मौत के मामले में एक नया सनसनीखेज खुलासा हुआ है। एक आईविटनेस ने न्यूज नेशन को बताया कि दिशा सालियान के साथ पार्टी में 4 पुरुषों द्वारा सामूहिक बलात्कार किया गया था, जहाँ वह 8 जून को अपनी मौत से एक शाम पहलेउपस्थित थी। वह व्यक्ति जिसने ये खुलासा किया वह पार्टी में मौजूद था, उसने कहा कि पार्टी में चल रहे हाई म्यूजिक के पीछे दीशा की चीखें दब गईं।

 

आईविटनेस ने पुष्टि की कि पार्टी में कुल 6 लोग थे, जिनमें दिशा सालियान के मंगेतर रोहन राय भी शामिल थे। विशेष रूप से, बीजेपी नेता नीतीश राणे 8 जून को दिशा की मौत के बाद से रोहन के लापता होने पर सवाल उठा रहे हैं और मांग की है कि सीबीआई रोहन राय की भूमिका की जांच सेलिब्रिटी मैनेजर दिशा सालियान की मौत के मामले में भी करे।

इस बीच, आईविटनेस  ने न्यूज नेशन को बताया कि एक फिल्मस्टार का बेटा भी पार्टी में मौजूद था। कथित तौर पर दीशा के साथ यौन उत्पीड़न करने वाले 4 लोगों में से एक कथित तौर पर उसका करीबी दोस्त था और दूसरा मंत्री का सुरक्षा गार्ड था। आईविटनेस ने दावा किया कि वह मंत्री के सुरक्षा गार्ड को पहचान लेगा यदि वह उसे देखता है।

न्यूज़ नेशन ने दावा किया है कि उनके पास दिशा सालियन की मौत के मामले में इसके कई सबूत हैं, जिन्हें आज दोपहर 1 बजे सीबीआई को सौंप दिया गया है।

दिलचस्प बात यह है कि इससे पहले दिशा सालियान के माता-पिता ने कहा था कि रेप एंगल पूरी तरह से गलत है।

इंडिया टुडे से राजनेता द्वारा बलात्कार और हत्या के सिद्धांतों के बारे में बात करते हुए, वासंती सालियन ने कहा, "यह सब गलत है। इस मामले में स्टेटमेंट दो बार लिए गए हैं। मालवणी पुलिस के पास सभी दस्तावेज रिकॉर्ड में हैं। हमने पोस्टमार्टम रिपोर्ट देखी है। मुंबई पुलिस अपना काम ठीक से कर रही है और इसलिए हमें मुंबई पुलिस पर भरोसा है। हम पहले शांत थे, लेकिन मीडिया में इन सभी ने हमारी बेटी को बदनाम किया है। इसलिए मैं लोगों से अनुरोध करता हूं कि वे समझें कि सच्चाई क्या है। ”

इस से पहले ये भी खुलासा हो चूका है कि दिशा सालियान की मौत आत्महत्या से नहीं हुई थी।  हाल ही में, एक फोरेंसिक विशेषज्ञ ने दावा किया था कि दिशा के बॉडी पर चोट के 2 सेट थे - एक उसके गिरने से पहले और दूसरा उनके गिरने के बाद का। विशेषज्ञ ने यह भी कहा कि या तो दिशा के साथ मारपीट की गई या उसे प्रताड़ित किया गया, या यही कारण हो सकता है कि उसने हमले से बचने की कोशिश की थी।

इससे पहले दिशा सलियन की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला था कि उनके शरीर पर कपड़े नहीं थे, जब वह एक इमारत की 14 वीं मंजिल से गिरने के बाद मृत पाई गई थीं। इस खुलासे ने मुंबई पुलिस पर सवाल खड़ा कर दिया था क्योकिं उन्होंने कहा था कि दिशा ने आत्महत्या की थी।

दरअसल, बीजेपी नेता नीतीश राणे ने पिछले महीने यह भी आरोप लगाया था कि दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा ने आत्महत्या नहीं की थी, लेकिन उनका बलात्कार किया गया और उनकी हत्या कर दी गई। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए, राणे ने आरोप लगाया कि दिशा की ऑटोप्सी रिपोर्ट से पता चलता है कि उसके निजी अंगों पर चोट के निशान थे।

उन्होंने मुंबई पुलिस पर जांच को टालने की कोशिश करने का आरोप लगाया था। पिछले महीने यह बताया गया था कि 8. जून को उसकी मौत के बाद भी उनका फोन कैसे सक्रिय रहा। सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि दीशा का फोन उसकी मौत के 9 दिनों तक सक्रिय रहा। उन्होंने यह भी कहा कि दिशा  के फोन से 9 जून और 17 जून के बीच इंटरनेट कॉल किए गए थे। हालांकि, मुंबई पुलिस दीशा की मौत के कुछ ही मिनटों के भीतर घटनास्थल पर पहुंच गई थी, लेकिन अधिकारियों द्वारा कोई फोन जब्त नहीं किया गया था।

इसके अलावा, दिशा सालियान का शव कथित तौर पर कंपाउंड की दीवार से 14-15 फीट की दूरी पर पड़ा था, जो आत्महत्या के मामले में संभव नहीं है।


 
loading...

 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.