सुशांत के फार्महाउस मैनेजर ने कहा, रिया चक्रवर्ती और सारा अली खान उनके साथ करती थी पार्टीज

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 16 Sep 2020 09:52:50 AM
Sushant's farmhouse manager said, Sara Ali Khan, Rhea Chakraborty used to party with him

सुशांत के फार्महाउस के मैनेजर रईस ने इंडिया टुडे की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम को एक स्थानीय नाविक के कुछ दावों की पुष्टि करते हुए बताया कि सारा अली खान और रिया चक्रवर्ती  अक्सर सुशांत सिंह राजपूत के लोनावाला फार्म हाउस पर पार्टी किया करती थी। 

 

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को दिए अपने बयान में, नाविक, जगदीश दास ने दावा किया है कि वह लोकेशन उनकी कोर टीम और रिया चक्रवर्ती, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, और ड्रग-पेडलिंग में गिरफ्तार हुए ज़ैद विलात्रा के लिए एक पार्टी डेस्टिनेशन थी। 

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि उनके आइलैंड पार्टीज में गांजा और शराब आम थे। झीलों, चट्टानों, बांधों, द्वीपों और गुफाओं के बीच बसा लोनावाला अब राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल में NCB रडार पर है।

मैनेजर ने ये भी बताया कि स्मोकिंग पेपर्स भी उनकी पार्टी के लिए ऑर्डर किए गए थे, लेकिन उन्हें पता नहीं था कि उनका उपयोग किस लिए किया गया था।

रईस के अनुसार, तालाबंदी लागू होने से पहले राजपूत सप्ताह में एक से दो बार इस फार्महाउस का दौरा करते थे। इंडिया टुडे के रिपोर्टर ने पूछा "उनके साथ और कौन कौन होता था?" 

मैनेजर ने कहा, "शुरुआत में  वह सारा अली खान के साथ आते थे। फिर रिया भी आने लगी। उसके साथ उसकी सारी टीम भी होती थी।"

रईस के अनुसार, चक्रवर्ती के माता-पिता और भाई शविक चक्रवर्ती ने पिछले साल जुलाई में फार्महाउस में अपना जन्मदिन मनाया था।

फार्महाउस मैनेजर ने कहा, "पार्टियां आइलैंड पर होती थीं। स्मोकिंग पेपर आता था, लेकिन मुझे इसका पता नहीं था कि इसका क्या इस्तेमाल होता है"

उसने कहा कि मेहमानों को महंगे वोदका ड्रिंक सर्व किए जाते थे। मैनेजर ने कहा कि 17 अप्रैल को सुशांत सिंह राजपूत के आने की उम्मीद में फार्महाउस सभी फ़ूड सप्लाई से भरा हुआ था। 

"लेकिन तब अभिनेता के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा ने यह सूचित करने के लिए फोन किया कि उनकी विजिट कैंसल हो गई है। उन्होंने कहा कि हाउस स्टाफ दीपेश सावंत ने यह भी कहा कि सप्लाईज से भरी एक वैन को राजपूत के बांद्रा स्थित घर पर भेजा गया था।


 
loading...

 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.