किताब से हुआ अमिताभ बच्चन और रेखा के बीच के संबंधों का ये बड़ा खुलासा! 

Rajasthan Khabre | Updated : Thursday, 14 May 2020 01:41:18 PM
This big reveal of the relationship between Amitabh Bachchan and Rekha from the book!

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड के दूसरे सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री रेखा के अफेयर के कई किस्से सुर्खियों में रह चुके हैं। अब एक किताब के माध्मय से अमिताभ बच्चन और रेखा के आपसी संबंधों को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। 

 

कौन है शाहरुख, सलमान और आमिर में से सबसे अमीर अभिनेता? जानिएं

पत्रकार एंव राइटर यासिर उस्मान की लिखी किताब ‘रेखा-कैसी पहेली जिंदगानी’ में रेखा के जीवन से जुड़े कई किस्सों को खुलासा हुआ है। इसी किताब में फिल्म उमराव जान के निदेशक मुजफ्फर अली की कही वह बात भी है जो इस बात को साबित करती हैं रेखा अमिताभ बच्चन को अपना पति समझती थी।  

इतनी है सलमान खान की संपत्ति, जानकर चौंक जाएंगे आप

फिल्म उमराव जान के निदेशक मुजफ्फर अली के अनुसार, दिल्ली में जब इस फिल्म की शूटिंग हो रही थी तब सेट पर अमिताभ बच्चन आ जाया करते थे। उस समय रेखा अमिताभ बच्चन को देख कर चलती फिरती लाश जैसी प्रतीत होने लगती थी। मुजफ्फर अली के अनुसार, बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा हमेशा बॉलीवुड के महानायक अमिताभ को उनके नाम से पुकारने के स्थान पर इनको, इन्होंने जैसे शब्द का उपयोग किया करती थी।

देश की महिलाएं ऐसे शब्दों का उपयोग केवल अपने पति के लिए ही उपयोग करती हैं। रेखा के इसी व्यवहार को देखकर पता चलता है कि वह खुद को शादीशुदा और अमिताभ बच्चन को अपना पति मानती थी। 
 


 
loading...

 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.