जब पत्नी ने अक्षय कुमार के सामने रख दी थी दूसरे बच्चे के लिए ये शर्त !

Rajasthan Khabre | Updated : Monday, 01 Jun 2020 04:04:51 PM
When wife put this condition for second child in front of Akshay Kumar!

नई दिल्ली। बॉलीवुड में जब भी बेस्ट कपल्प की बात की जाती हैं तो उसमें एक्टर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना का जिक्र जरूर किया जाता है। दोनों इंडस्ट्री के परफेक्ट कपल्स में गिने जाते हैं। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की जोड़ी और दोनों के बीच की बॉन्डिंग काफी अलग है। आज हम आपको बताएंगे कि ट्विंकल ने दूसरे बच्चे के लिए अक्षय कुमार के सामने क्या शर्त रखी थी।

 


खबरों के अनुसार आपको बता दे की दोनों जब करण जौहर के शो कॉफी विद करण में आए थे तब ट्विंकल ने इस बात का खुलासा किया था। ट्विंकल ने कहा था, 'मैंने अक्षय से कह दिया था कि जब तक वह सेंसिबल और अच्छी फिल्में नहीं करेंगे तब तक मैं दूसरा बच्चा पैदा नहीं करूंगी'।


ट्विंकल की इस बात पर अक्षय ने कहा था, 'आप समझ सकते हैं कि मुझ पर क्या बीती होगी'। बता दें कि अक्षय और ट्विंकल के 2 बच्चे आरव और नितारा है। ट्विंकल ने शो में कहा था कि उन्होंने अक्षय के फैमिली बैकग्राउंड पर काफी रिसर्च की थी।


उन्होंने पता लगाया कि क्या अक्षय के परिवार में किसी को कोई ऐसी बीमारी तो नहीं है, जो आने वाली पीढ़ी में हो सकती है। ट्विंकल ने इसके साथ ही यह भी बताया था कि उनकी मम्मी डिंपल कपाड़िया अक्षय कुमार को पहले गे समझती थी। ऐसे में शादी से पहले डिंपल कपाड़िया ने उन्हें एक साल तक अक्षय कुमार के साथ रहने के लिए कहा था।


 
loading...

 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.