अपने गंजेपन पर खुल कर बोले पारस, कहा- आप वास्तविकता से भाग नहीं सकते, शो में भी पहनता था विग

Rajasthan Khabre | Updated : Tuesday, 28 Apr 2020 02:18:27 PM
'You Cannot Run Away From Reality,' Says Paras Chhabra As He talks About His Baldness

सबसे लोकप्रिय विवादित बिग बॉस 13 प्रतियोगियों में से एक, पारस छाबड़ा अपने गंजेपन के बारे में खुलकर बोलने से नहीं कतराते हैं। मॉडल-अभिनेता ने रियलिटी टीवी शो में विग पहनने की भी बात कही है। हाल ही में छाबड़ा ने अपने बालों को खोने के बारे में बात की और कहा कि वह उन सभी नकारात्मकताओं से परेशान नहीं हैं जो उनके रास्ते में आती हैं।

 

हाल ही में, बिग बॉस 13 के फाइनलिस्ट पारस छाबड़ा का एक ऑनलाइन पोर्टल ने इंटरव्यू लिया था, जिसमें उन्होंने खुले तौर पर गंजेपन के मुद्दे पर बात की।  अपने बयान में, छाबड़ा ने कहा कि उन्होंने अपने बाल पैच और हकलाने के मुद्दों के बारे में बात की है क्योंकि उन्हें लगता है कि इसमें छिपाने जैसा कुछ भी नहीं था और कोई वास्तविकता से भाग नहीं सकता है। उसी के बारे में अधिक बताते हुए, पूर्व-स्प्लिट्सविला कंटेस्टेंट ने यह भी कहा कि वह कई वर्षों से मॉडलिंग कर रहे हैं और लाइट्स इतनी हार्श होती है कि उस से बाल झुलस जाते हैं। 

पारस छाबड़ा ने कहा कि बालों को खोने के बाद उन्हें लगा कि वह अच्छा नहीं लग रहे थे, खासकर उस तरह की भूमिका के लिए जो वह कर रहे थे। उन्होंने आगे कहा कि वह दुर्योधन का किरदार निभा रहे थे और वह जो मुकुट पहनते थे वह बेहद भारी था, यही वजह है कि छाबड़ा को लगता है कि उन्होंने अपने बाल खोना शुरू कर दिया था। अभिनेता यह स्वीकार करने से नहीं कतराते हैं कि वह एक बाल पैच पहनते हैं। इसके अलावा उन्होंने आगे बताया कि हर कोई इंडस्ट्री में अच्छी पर्सनेलिटी और बॉडी चाहता है और उसके लिए वे स्टेरॉयड लेते हैं और इसके परिणामस्वरूप बाल खराब हो सकते हैं।

दरअसल, बिग बॉस 13 के होस्ट सलमान खान ने भी उनकी मदद करने की पेशकश की, छाबड़ा ने खुद खुलासा किया कि सलमान ने उनका सपोर्ट किया और उन्हें एक डॉक्टर से मिलने के लिए कहा, साथ ही डॉक्टर के नंबर भी दिए। इसके अलावा, उन्होंने यह भी खुलासा किया कि बिग बॉस 13 के अंतिम दिन, दबंग 3 अभिनेता ने उन्हें बताया कि उनका पैच नोटीसेबल भी नहीं हैं और उन्हें इंतजार करने और जल्दी ना करने के लिए कहा। 
 


 
loading...

 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.