बुधवार के दिन इस दाल के सेवन करने से मिलेंगे शुभ परिणाम

Rajasthan Khabre | Updated : Tuesday, 28 Jul 2020 01:38:24 PM
Consuming this pulse on Wednesday will gives auspicious results

इंटरनेट डेस्क। भारत में लोगों द्वारा ज्योतिष को बड़ा महत्व दिया जाता है। कई लोग तो ज्योतिष के अनुसार ही अपने कार्य की शुरुआत करना पसंद करते हैं। यहां तक कि वह ज्योतिष के अनुसार ही खाद्य पदार्थों का उपयोग करते हैं।

 

ज्योतिष के अनुसार, लोगों को दाल का उपयोग साप्ताहिक दिन के अनुसार करना चाहिए। ऐसा करने से व्यक्ति को शुभ परिणाम मिलते हैं। वैसे भी दाल का भारतीय भोजन में विशेष स्थान है। लोग दाल को विशेष रूप से पसंद करते हैं। 

आज हम बताने जा रहे हैं कि ज्योतिष के अनुसार, बुधवार को कौनसी दाल खाना हमारे के लिए शुभ रहती है। बुधवार  गणेशजी का वार होता है। इस दिन गणेश जी की पूजा करना शुभ होता है।

इस दिन के लिए हरे कलर को लकी माना जाता है। इसी कारण लोगों के लिए बुधवार को मूंग की दाल खाना फायदेमंद साबित होगा। इस दिन छिलके वाली मूंग दाल के सेवन से स्वास्थ्य, बुद्धि और धन के मामले में लोगों को लाभ मिलता है। 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं मान्यताओं पर आधारित हैं।rajasthankhabre.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें। इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद


 
loading...

 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.