Astrology tips: घर के बाहर दिखें ये जानवर तो मिलती है कामयाबी और लाभ

Rajasthan Khabre | Updated : Thursday, 17 Sep 2020 11:37:58 AM
If you See this animal outside the house, you get success and profit

ज्योतिष शास्त्र में कई ऐसी बातों का उल्लेख किया गया है जो हमें सही गलत का संकेत देती है। ज्योतिष शास्त्र का ही भाग शगुन शास्त्र बताता हैं कि किन चीजों का आपके भाग्य पर असर पड़ता हैं। आज हम आपको ऐसे जानवरों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको अगर रास्ते में दिखाई दें तो बेहद शुभ होता है। 

 

घोडा दिखाई देना 

रास्ते में घोड़ा आपको दौड़ता हुआ या लेफ्ट पैर से जमीन खोदता दिख जाए तो यह आपके लिए बहुत शुभ माना जाता है। इस से आपको आर्थिक लाभ होगा और अगर आप कहीं इंटरव्यू देने जा रहे हैं तो उसमे भी आपको सफलता मिलेगी। 



गाय दिखाई देना 

शकुन शास्त्र के अनुसार घर से निकलते वक्त ग गाय या फिर उसकी आवाज सुनाई दे जाए तो यह बहुत शुभ माना जाता है। अगर गाय दिखाई तो जिस काम के लिए हम जाते हैं वो बन जाते हैं। 

दिखाई दे सूअर

आपको रास्ते में सूअर कीचड़ में लिपटा दिख जाए तो यह शुभ माना जाता है। शगुनशास्त्र के अनुसार, किचड़ में लिपटा हुआ सूअर रास्ते में दिख जाए तो आपको धन लाभ होने वाला है।

कुत्ता दिखे तो 

 कुत्ता अगर आपको रोटी का टुकड़ा मुख में दबाए या कोई खाद्य पदार्थ मुँह में लिए दिखता है तो इस से यात्रा सफल होती है। वहीं अगर जाते समय कुत्ता बार-बार भौंकने लगे तो ये इस बात के संकेत होते हैं कि आपकी यात्रा असफल होने वाली है।


 
loading...

 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.