क्या शादीशुदा हैं पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी? जानिए पूरी सच्चाई

Rajasthan Khabre | Updated : Friday, 19 Jun 2020 09:07:22 AM
Is former Congress President Rahul Gandhi married?

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का आज जन्म दिन है। वह पचास साल के हो चुके हैं। उनका जन्म आज ही के दिन यानी 19 जून, 1970 को दिल्ली में हुआ था। जब आज उनका जन्मदिन है तो उनसे जुड़ी बाते करना लाजमी बनता है। 

 

खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं है ये महिला सांसद, इस कारण रही चर्चा में 

राहुल गांधी का नाम कई महिलाओं के साथ जोड़ा जा चुका है। हद तो उस समय हो गई जब सोशल मीडिया पर उन्हें शादीशुदा ही बता दिया गया। कुछ महीनों पहले राहुल गांधी की एक महिला के साथ फोटो जमकर वायरल हुई थी। 

इस फोटो के माध्यम से यूजर्स ने ये दावा कर दिया था कि राहुल गांधी भारत में खुद को कुंवारा बताकर गुमराह कर रहे हैं। जब सोशल मीडिया पर वायरस इस खबर की जांच की गई तो वह फर्जी निकली।  

बचपन में ऐसे नजर आते थे राहुल गांधी, कॉलेज में लिया था इस नाम से प्रवेश

इस खबर के माध्यम से दावा किया गया था कि राहुल गांधी शादीशुदा हैं और उनके दो बच्चे हैं। खबर में बताया गया कि इसकी पत्नी का नाम कोलंबियन तथा लडक़े का नाम नियाक और लडक़ी का नाम माईनक है। खबर की जांच करने के बार पाया गया कि फोटो में राहुल गांधी जिस महिला के साथ नजर आ हैं वह अमेरिकन अभिनेत्री नतालिया रेमोस हैं।

सामने आया कि अमेरिकन अभिनेत्री ने साल 2017 में राहुल गांधी के साथ यह फोटो शेयर की थी। उन्होंने इसे इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया था। गौरतलब है कि गांधी परिवार के बारे में अक्सर सोशल मीडिया पर फर्जी खबरें वायरस होती रहती हैं।
 


 
loading...

 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.