24 September 2020 Rashifal: इन राशियों के लिए शुभ है गुरुवार का दिन, पढ़ें राशिफल

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 23 Sep 2020 04:56:32 PM
Read 24 september 2020 horoscope according to your zodiac sign

दैनिक राशिफल चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित है। राशिफल निकालते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है। ग्रहों के हिसाब से व्यक्ति का हर दिन अलग होता है। उसी के आधार पर हम आपका 24 सितंबर 2020 का राशिफल लेकर आए हैं।

मेष राशिफल: लोन से संबंधित काम प्रभावित हो सकता है। विद्यार्थी वर्ग को पढ़ाई में मन नहीं लगेगा। परिवार में माता पिता से आर्थिक सहयोग मिलेगा। अनावश्यक खर्च बढ़ सकता है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहने वाली है।

वृषभ राशिफल: बच्चों के सेहत की चिंता रहेगी। लव पार्टनर के साथ चल रहा आपसी मनमुटाव खत्म होगा। आज पारिवारिक मसलों पर घर में विवाद हो सकता है। व्यापारिक मोर्चे पर लाभ का अवसर मिलेगा। स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

मिथुन राशिफल : दूसरों की जीवनशैली देखकर अपना रहन-सहन बदलने के प्रयास करेंगे। व्यापारिक स्थिति आशाजनक रहेगी। जीवनसाथी की भावनाओं को समझें और उन्हें भी समय दें। परोपकार करके मानसिक सुख अर्जित करेंगे। व्यावसायिक नवीन गतिविधियां लाभकारी रहेंगी।

कर्क राशिफल : अपने काम करने के तरीको को बदलें। घर की साज-सज्जा पर भारी खर्च होने की संभावना है। आज कर्ज लेने से बचना चाहिए। व्यापार में नई योजनाओं का प्रारंभ होगा। पारिवारिक, मांगलिक कार्य की योजना बनेगी।

 



सिंह राशिफल: आज के दिन मन भावनाओं से व्यथित रहेगा। मन के प्रवाह में आकर कोई अनैतिक काम न करें। कानूनी बातों का निर्णय सोच समझकर करें।  महिलाओं के बारे में विशेष ध्यान रखें। वाणी एवं वर्तन में संपर्क रखें। विदेश से कोई शुभ समाचार मिलने की उम्मीद है।

कन्या राशिफल: आज धनप्राप्ति के लिए शुभ समय है। व्यापार में लाभ होगा। बकाया वसूली के पैसे वसूल किये जा सकेंगे। अविवाहितों के लिए जीवनसाथी की तलाश में सफलता मिलेगी। परिवार में आनंद- उत्साह का वातावरण रहेगा। गृहस्थजीवन में मेल-जोल रहेगा।

तुला राशिफल: आज आपका मनोबल ऊंचा रहेगा। कठिन काम को भी आप बहुत ही आसानी से पूरा कर सकेंगे। नौकरी हो या व्यवसाय आज हर क्षेत्र में आप अपने प्रदर्शन से उत्साहित रहेंगे। अधिकारी और साथ काम करने वाले आपकी तारीफ करेंगे। थकान के कारण रात को अच्छी नींद आएगी। भाग्य 83 प्रतिशत तक साथ देगा।

वृश्चिक राशिफल: स्वास्थ्य अनुकूल रहेगा। बीमार लोगों की सेहत में सुधार होगा। भाग्य आज हर क्षेत्र में आपका साथ देगा, नया काम शुरू करना चाहते हैं तो बेझिझक आगे बढिए। धर्म-कर्म में आपकी रुचि रहेगी। कोई शुभ और पुण्य का काम आपके हाथों हो सकता है। भाग्य 92 प्रतिशत आपके साथ है।