Realme 7 Pro और Realme 7 होंगे 3 सितंबर को लॉन्च, 34 मिनट में स्मार्टफोन के 100% चार्ज होने का दावा

Rajasthan Khabre | Updated : Thursday, 27 Aug 2020 01:22:05 PM
Realme 7, 7 Pro India launch date revealed on Flipkart;

Realme 7 और 7 Pro India की लॉन्चिंग 3 सितंबर को दोपहर 12:30 बजे होने वाली है। फोन फ्लिपकार्ट पर लिस्टेडहैं, जिससे उनकी ऑनलाइन उपलब्धता की पुष्टि होती है और कुछ प्रमुख विशेषताओं और डिजाइन का भी पता चलता है। Realme 7 सीरीज़ 65W फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट के साथआएगा, जो संभवतः उन्हें अपने प्राइस सेगमेंट में सबसे तेज़ चार्जिंग फ़ोन बना देगा। ये फोन Realme 6 के समान  पंच-होल डिज़ाइन को बरकरार रखेगा। Realme भी दावा करता है कि हैंडसेट TuV रीनलैंड सर्टिफाइड हैं। फ्लिपकार्ट लिस्टिंग में कहा गया है कि हैंडसेट के बारे में और जानकारी कल यानी 28 अगस्त को शेयर की जाएगी।

 


Realme 7, 7 Pro ब्लाइंड ऑर्डर सेल
Realme ने Realme 7 और 7 Pro के लिए आज से यानी 27 अगस्त से 2 सितंबर तक Realme वेबसाइट पर ब्लाइंड ऑर्डर सेल की भी घोषणा की गई है। इच्छुक उपयोगकर्ता इस अवधि के दौरान 1,000 रुपये का भुगतान कर सकते हैं और शेष 3 सितंबर और 15 वीं तारीख के बीच भुगतान किए जाने के बाद स्मार्टफोन प्राप्त कर सकते हैं। ब्लाइंड ऑर्डर के दौरान Realme 7 खरीदने वाले ग्राहकों को 100 रुपये का कूपन मिलेगा जो कि AIoT उत्पादों पर वैध है और Realme 7 Pro खरीदारों के लिए 500 रुपये से 1,000 रुपये तक की छूट है।


हाल ही के टीज़र वीडियो के अनुसार, Realme 7 सीरीज़ में एक आयताकार कैमरा मॉड्यूल हो सकता है। रियर पैनल में एक फ्रॉस्टेड मैट फिनिश होगा, जो ग्लास से बना होगा। हैंडसेट में 64MP क्वाड-कैमरा सेटअप और हाई रेट हो सकती है। Flipkart पर रेंडर इमेज से पता चलता है कि Realme 7 में बायीं ओर पर वॉल्यूम रॉकर होगा, जबकि पावर बटन दायीं तरफ है। Realme 7 Pro में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है, मतलब इसमें AMOLED स्क्रीन हो सकती है।
 


 
loading...

 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.